home page

किस कर-कर के थक गए इमरान हाशमी, बोले अब नहीं रही शरीर में जान, अब और नहीं कर सकता

 | 
किस कर-कर के थक गए इमरान हाशमी, बोले अब नहीं रही शरीर में जान, अब और नहीं कर सकता

Emraan Hashmi: इमरान हाशमी बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं। इमरान हाशमी को बॉलीवुड का Serial Kisser भी कहा जाता है। सीरियल किसर के नाम से मशहूर अभिनेता ने अब किसी भी फिल्म में लीप किस करने से दूरी पकड़ ली है। इमरान हाशमी अब रोमांटिक हीरो की इमेज से बाहर निकल कर कुछ नया करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसलिये उन्होंने अब अपनी बॉडी-शॉडी पर ध्यान देना शुरू कर दिया है। धरातल टीवी के साथ इंटरव्यू के दोरान इमरान ने बताया की करियर के शुरुआती 10 वर्षों में मजबूरी के कारण ऐसी फिल्में करनी पड़ी। ये सब लोगों में बहुत जल्दी वायरल हो गया और लोगों ने मुझे फ्रेंच सीरियल किसर का टैग दिया।

लोगों को पसंद आती है सिर्फ गंदे सीन वाली फिल्म

इमरान हाशमी, ने बताया की आजकल लोगों को गंदे सीन बहुत ज्यादा पसंद आते है, यही कारण है की आज कल MX Player और Ullu App वाले काफी ट्रेंड में चल रहे है। जब मैने 2003 में शुरुआत की थी उस टाइम एक छोटा सा लीप किस भी लोगों को चौंका देता था। लोगों को लगता था की ये तो हिरोइनों के पूरे मजे लेता होगा। लेकिन आजकल तो लोगों को सब कुछ खुलेआम देखना है।

इमरान बोले अब थक गया हु बस अब और नहीं कर सकता

इमरान ने बताया की जैसे जैसे टाइम गुजरता गया मुझे अहसास हुआ की मैं ये सब बार बार करके थक चुका हु। अब मुझे कुछ नया करना चाइए। पर मुझे इसी तरह की फिल्मे ओर सीन ऑफर होते थे क्योंकि मेरी इमेज वैसी ही बन चुकी है। मुझे लगता है मैं इस से अलग भी कुछ कर सकता हु। क्योंकि जब मेरी बीवी और बच्चे ये सब देखते है तो मुझे बहुत अजीब लगता है। आपको बता दे की इमरान हाशमी अब रोमांटिक हीरो की इमेज से बाहर निकल कर कुछ नया करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसलिये उन्होंने अब अपनी बॉडी-शॉडी पर ध्यान देना शुरू कर दिया है।

किस कर-कर के थक गए इमरान हाशमी, बोले अब नहीं रही शरीर में जान, अब और नहीं कर सकता

नरगिस, इमरान हाशमी को करती रही किस

फिल्म में एक सीन के दौरान नरगिस को इमरान हाशमी को किस करना था। हालांकि नरगिस और इमरान हाशमी की किसिंग सीन के बाद डायरेक्टर ने तीन बार कट बोला था लेकिन डायरेक्टर के तीन बार कट बोलने के बाद भी नरगिस फाकरी ने इमरान हाशमी को किस करना बंद नहीं किया जिस वजह से इमरान हाशमी के भी पसीने छूट गए थे और वे काफी शर्मिंदा महसूस कर रहे थे। हालांकि नरगिस के पूछने पर उन्होंने जवाब दिया था कि इमरान हाशमी काफी सॉफ्ट किसर हैं और इसलिए वह उन्हें किस करती रही।

इस फिल्म में नजर आएंगे इमरान

वर्क फ्रंट की बात करें तो इमरान हाशमी पिछली बार अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'चेहरे' में नजर आए थे। अब वह सलमान खान और कटरीना कैफ के लीड रोल वाली फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगे। इस फिल्म में इमरान हाशमी विलन के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा वह फिल्म 'सेल्फी' में भी काम कर रहे हैं।