home page

गर्लफ़्रेंड से बात करते करते लड़के ने खोद डाली कब्र, ज़मीन में गढ़े मुर्दे ने पकड़ लिया हाथ तो लड़के की हो गई हवा टाइट

फनी वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत शेयर किए जाते हैं। इनमें जोक्स पढ़े जाते हैं जिससे लोग हंसते हैं
 | 
गर्लफ़्रेंड से बात करते करते लड़के ने खोद डाली कब्र

Premi Premika Ka Video: फनी वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत शेयर किए जाते हैं। इनमें जोक्स पढ़े जाते हैं जिससे लोग हंसते हैं, तो कभी राह चलते लोगों से प्रैंक किया जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर इसी तरह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोगों को बहुत हंसा रहा है।

 इसमें एक लड़का मिट्टी खोदते हुए अपनी प्रेमिका से बातें करता है। वह काम करने में इतना पारंगत हो जाता है कि खुद वहां गड्ढा जाता है पता नहीं चलता। इसके बाद का दृश्य देखने लायक है। वीडियो बहुत जल्दी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैल रहा है।

बातें करते-करते खोद दिया गड्ढा

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से फोन पर कुछ करते देखा जा सकता है। खुले मैदान में लेटा हुआ है और फोन पर बातें कर रहा है। वह हाथों में करनी लेकर मिट्ठी उड़ा रहा है। देखते ही देखते उसने इतनी मिट्टी खोद दी कि हर जगह गड्ढा बन गया। 

प्रेमी इस बात को भी नहीं जानता। अगले ही क्षण, कंकाल गड्ढे में दिखाई देता है और प्रेमी को पकड़ने लगता है। इस दृश्य को देखने के बाद शायद ही किसी ने अपनी हंसी को नियंत्रित किया होगा।

नहीं देखा होगा ऐसा नजारा

यह हंसी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। Surajedit नामक इंस्टाग्राम खाते पर इसे अपलोड किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। लाखों व्यूज और लाइक्स भी मिल चुके हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा, "प्रेम की शक्ति।"एक और व्यक्ति ने तारीफ करते हुए कहा, "आपका वीडियो मुझे बहुत पसंद आता है।"’