home page

क्लास में टीचर ने छोटे लड़के से पूछा 'द' से शुरू होने वाले शब्द का नाम, फिर लड़के ने दिया ऐसा जवाब की आपकी भी नही रुकेगी हंसी

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ऐसे वीडियो देखते हैं जो हर किसी को हैरान कर देते हैं। 
 | 
क्लास में टीचर ने छोटे लड़के से पूछा 'द' से शुरू होने वाले शब्द का नाम

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ऐसे वीडियो देखते हैं जो हर किसी को हैरान कर देते हैं। यह भी मुश्किल हो जाता है इन वीडियोज को देखकर आंखों पर विश्वास करना। वर्तमान में, स्कूली बच्चों से जुड़ा हुआ एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

छोटे बच्चों की क्लास से नजारा जुड़ा हुआ है। यहां शिक्षक उन्हें पढ़ा रहा है और एक लड़की मस्ती कर रही है। उसने शिक्षक के सवाल का ऐसा जवाब दिया कि पूरी क्सास हंसने लगी, जो शिक्षक को सन्न कर दिया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

टीचर ने पूछा ‘द’ से क्या होता है

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शिक्षक छोटे बच्चों को पढ़ा रहे हैं। साथ ही, वे उनसे प्रश्न भी पूछ रहे हैं। विद्यालय में पढ़ते हुए शिक्षक ने बच्चों से पूछा है कि वे "द" से क्या अनुभव करते हैं। एक बच्ची कहती है, "द से दवाई", जबकि दूसरी बच्ची कहती है, "द से दादी"। 

तीसरी बच्ची बताती है कि दांत का अर्थ है द। पीछे वाले बेंच पर बैठे लड़के से टीचर पूछता है कि द से क्या होता है। वह द से दारू बोलते हुए कुछ देर ठहरता है। इतना कहते ही शिक्षक ने उसका सिर पकड़ लिया।

बच्चे के जवाब ने सन्न कर दिया

आप वीडियो में देख सकते हैं कि शिक्षक ने बच्चे का उत्तर सुनकर अपना सिर पकड़ लिया। लेकिन ये वीडियो प्रैंक में शामिल हो सकते हैं। Rohit_pratihar नामक इंस्टाग्राम खाते पर इसे अपलोड किया गया है। एक उपयोगकर्ता ने लिखा, "बच्चे की जॉब पक्की। दूसरे यूजर ने लिखा, "ये करेगा UPSC क्लियर।"’ तीसरे व्यक्ति ने टिप्पणी की, "एक दम से वक्त बदल दिया, जज्बात बदल दिया।"इस वीडियो पर लगातार ऐसे रिएक्शन आ रहे हैं। हजारों लाइक्स और व्यूज भी मिल चुके हैं।