दुल्हन को वरमाला पहनाने की तैयारी में था दूल्हा तभी आ पहुंची गर्लफ़्रेंड, दुल्हन ऐसा नजारा देख रह गई हैरान

By Vikash Beniwal

Published on:

चाहे शादी का मौसम हो या न हो शादियों से जुड़े विविध नजारे हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इनमें से कुछ नजारे हंसी-मजाक और डांस के होते हैं तो कुछ में बिना किसी काम लड़ाई और झगड़े भी देखने को मिलते हैं। हालांकि एक वीडियो जिसमें दूल्हे की पूर्व प्रेमिका शादी में बवाल काट देती है वह खास तौर पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

दूल्हे की प्रेमिका की एंट्री

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर किसी को भी आश्चर्य हो सकता है। वीडियो में दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को जयमाला पहना रहे होते हैं तभी अचानक से एक लड़की जो लाल जोड़े में होती है स्टेज पर पहुंचती है। बाद में पता चलता है कि वह दूल्हे की पूर्व प्रेमिका है। वह स्टेज पर आते ही बवाल मचाना शुरू कर देती है और दुल्हन पर हमला कर देती है। इसके जवाब में दुल्हन भी उसे मुकाबला करती है और स्टेज पर ही दोनों के बीच मारपीट शुरू हो जाती है।

शादी का माहौल हुआ गंभीर

इस घटना के दौरान दूल्हा बेहद असहाय नजर आता है क्योंकि वह समझ नहीं पाता कि इस स्थिति में क्या किया जाए। आसपास मौजूद मेहमान भी इस व्वाल को देखकर सभी हेरान रह जाते हैं। ऐसे में शादी का खुशनुमा माहौल एक पल में ही तनावपूर्ण हो जाता है।

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.