बस में नही मिली सीट तो सोने के लिए लगाया जुगाड, बंदे का कारनामा देखकर तो कंडक्टर के भी उड़े होश

By Vikash Beniwal

Published on:

सोशल मीडिया आज के समय में एक ऐसा मंच बन चुका है जहां हर रोज़ अनोखी और अजीबोगरीब हरकतें देखने को मिलती हैं। चाहे वह पब्लिक प्लेस हो या पर्सनल स्पेस लोग अपनी क्रिएटिविटी दिखाने से चूकते नहीं हैं।

वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में @JoshyBeSloshy नामक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें एक व्यक्ति बस के अंदर प्रवेश करता है और सीट न मिलने पर बस के अंदर झूला बांध देता है। जब बस के कंडक्टर और यात्री इसे रोकने की कोशिश करते हैं तो वह उनसे भिड़ जाता है। उसकी यह हरकत देखकर बस में मौजूद यात्री हैरान रह गए।

अजीब हरकतें

इस व्यक्ति ने अपने कार्य के लिए किसी भी नियम का उल्लंघन न होने का दावा किया और कहा “मुझे कहीं बोर्ड नहीं दिख रहा कि बस में झूला नहीं लगा सकते।” अंत में उसने खुद को झूले में पूरी तरह से लपेट लिया और बस चालक से बस चलाने का अनुरोध किया। यह वीडियो न केवल अजीब था बल्कि यह भी दर्शाता है कि कैसे लोग अपनी मनमर्जी को हद से ज्यादा बढ़ा देते हैं।

सोशल मीडिया पर मजेदार प्रतिक्रियाएं

इस घटना पर आए कमेंट्स ने भी सोशल मीडिया का मनोरंजन बढ़ाया। एक यूजर ने लिखा, “सोचो आप ऑफिस के लिए लेट हो और बॉस को यह घटना बतानी पड़े, तो क्या वह यकीन करेगा?” वहीं, दूसरे ने टिप्पणी की “अगर सोशल मीडिया न होता तो यह जानने का कोई जरिया न होता कि दुनिया में कितने नमूने हैं।”

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.