home page

स्टेज पर हंसते खेलते दुल्हा और दुल्हन ने पहनाई वरमाला, इसके बाद हुआ ऐसा काम की दुल्हन की निकल गई चीखें

शादी के दौरान कभी-कभी आपको कुछ ऐसा देखने को मिलता है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते, और ये घटनाएं आपको जीवन भर याद रहती हैं।
 | 
स्टेज पर हंसते खेलते दुल्हा और दुल्हन ने पहनाई वरमाला

शादी के दौरान कभी-कभी आपको कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते, और ये घटनाएं आपको जीवन भर याद रहती हैं। अब तक आपने सोशल मीडिया पर शादी के बहुत से मजेदार वीडियो देखे होंगे, जिन्हें देखकर आप हंस नहीं पाए होंगे।

आज हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लाए हैं। शादी में वरमाला के दौरान यह वीडियो है। पहले, दूल्हा-दुल्हन खुशी-खुशी एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हैं, लेकिन फिर क्या होता है, लोग हंसते हैं।

यह वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में शादी के कई मजेदार क्लिप्स हैं। लेकिन हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं, वह 1.15 से शुरू होता है। वीडियो में दूल्हा-दुल्हन वरमाला पकड़े हुए जयमाल स्टेज पर खड़े हैं। दोनों को वरमाला पहनाना कहते हैं।

दोनों चुपचाप खड़े होकर एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हैं। लेकिन वरमाला पूरी होने पर पटाखे छोड़े जाते हैं। दुल्हन डर जाती है और लड़खड़ाकर गिर जाती है जब पटाखे उसके पास छोड़े जाते हैं।

इस वीडियो को बहुत से चैनलों पर वायरल किया जा रहा है, जिस पर लोगों ने बहुत से प्रतिक्रियाएं दी हैं। 'ऐसा नहीं करना चाहिए', एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया। दीदी भयभीत हो गई। उसने लिखा, 'इतना क्या डरना। छोटी हो क्या? इस तरह लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।