home page

बीच रास्ते में रैपिडो राइडर की बाइक का हुआ पेट्रोल ख़त्म, जिद्दी सवारी बैठी रही सीट पर और बाइक खिंचने लगा बेचारा राइडर

आए दिन सेवा प्रदान करने वाली कंपनियों के कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। चाहे वे जोमैटो से खाना लाने वाले डिलीवरी बॉय का हों या कैब ड्राइवर का हों
 | 
viral video the customer remained sitting

आए दिन सेवा प्रदान करने वाली कंपनियों के कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। चाहे वे जोमैटो से खाना लाने वाले डिलीवरी बॉय का हों या कैब ड्राइवर का हों।

रैपिडो राइडर का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसमें एक रैपिडो राइडर को पेट्रोल खत्म होने पर दोपहिया वाहन पर बैठे अपने ग्राहक के साथ अपनी गाडी को धक्का देना पड़ा।

वाहन से उतरने से इनकार कर दिया

रिपोर्टों के अनुसार एक ग्राहक ने पेट्रोल खत्म होने पर वाहन से उतरने से इनकार कर दिया। रैपिडो ड्राइवर ने इसके बाद अपनी गाडी को निकटतम पेट्रोल पंप तक धकेल कर ले गया। हैदराबाद में यह अनूठी घटना हुई है। तेलुगु मीडिया ने कहा कि एक व्यक्ति ने रैपिड राइड बुक की, लेकिन बीच रास्ते में ही दोपहिया वाहन का पेट्रोल खत्म हो गया।

ड्राइवर ने फिर एक नजदीकी पेट्रोल पंप पर चलने को कहा, लेकिन व्यक्ति ने गाडी से उतरने से मना कर दिया और बाइक पर बैठा रहा। रैपिडो ड्राइवर के पास अपनी गाड़ी को निकटतम पेट्रोल पंप तक धकेलने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

यह देखे ये वायरल वीडियो 

इस पर लोगों ने क्या कहा

नेटिजन्स ने वीडियो पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। लोगो ने ग्राहक की आलोचना की है। एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा "आपसे अनुरोध है कि इस राइडर को प्रोत्साहन दें और तुरंत इस यूजर को अपनी सेवा से हमेशा के लिए प्रतिबंधित कर दें",। दूसरे यूजर ने कहा, "बकवास ग्राहक को बुनियादी मानवता दिखाने के लिए कोई सामान्य ज्ञान नहीं है।"तीसरे व्यक्ति ने कहा, "ऐसा तब होता है जब आपका दिल दिमाग की जगह होता है और दिल दिमाग की जगह होता है, हृदयहीन लोग..।"'