home page

49 रुपए की बदौलत रातोंरात करोड़पति बना ट्रक ड्राइवर, सुबह उठकर देखा तो नही हुआ आंखो पर यकीन

शहाबुद्दीन, एक ट्रक ड्राइवर, ने फैंटेसी ऐप Dream11 की टीम बनाकर 1.5 करोड़ रुपये जीते हैं
 | 
crores made from 49 rupees this truck

शहाबुद्दीन, एक ट्रक ड्राइवर, ने फैंटेसी ऐप Dream11 की टीम बनाकर 1.5 करोड़ रुपये जीते हैं। यह कहानी सेंधवा के वार्ड क्रमांक 3 के घोड़ेशाह वली बाबा मोहल्ले में रहने वाले ड्राइवर शाहबुद्दीन मंसूरी की है।

49 रुपये एंट्री फीस वाली कैटेगरी में टीम बनाई थी

शहाबुद्दीन ने बताया कि वह पिछले दो साल से ड्रीम 11 नामक एक ऑनलाइन गेमिंग ऐप पर टीम बनाकर अपनी किस्मत आज़मा रहे थे। इसके बाद, उन्होंने IPL में कोलकाता और पंजाब के बीच ऑनलाइन गेमिंग ऐप ड्रीम 11 पर टीम बनाई। जिसमें भाग्य ने उनकी मदद की और वो रातों-रात करोड़पति बन गए है।

युवक शाहबुद्दीन ने कोलकाता और पंजाब के बीच खेले गए मैच में 49 रुपये इंट्री फीस वाली केटेगरी में टीम बनाई और पहला पा लिया। शाहबुद्दीन को पहला स्थान मिलने पर उनके वॉलेट में 1.5 करोड़ रुपये का इनाम मिल गया है। जिसमें से लगभग 1.05 करोड़ रुपये उनके खाते में भेजे जाएंगे। बाकी तीस प्रतिशत शेष पैसा टैक्स में कट जाएगा।

Dream11 में क्या ‘ट्रिक’ है?

जानकारी के लिए बता दें कि ऐसे गेम्स में भाग्य ही काम करता है, इसमें कोई ट्रिक नहीं होती है।

टीम में कौन-कौन थे?

शहाबुद्दीन ने अपनी ड्रीम 11 टीम में अर्शदीप को कप्तान और सिकंदर रजा को उपकप्तान नियुक्त किया था। उन्होंने शिखर धवन, भानुका राजपक्षा, आर गुरबाज, नितीश राणा, वेंकेटश अय्यर, आंद्रे रसल, सैम करन, टिम साउदी और राहुल चहर को भी अपनी टीम में शामिल किया था।