home page

BHIM एप्प का इस्तेमाल करने वालों को मिल रहा है 750 रुपए का कैशबैक, जाने क्या है पूरा ऑफर

BHIM पेमेंट ऐप भारत में यूजर्स को 750 रुपये का गारंटीड कैशबैक दे रहा है। हालाँकि, यह ऑफर सीमित समय के लिए है
 | 
BHIM app users

BHIM पेमेंट ऐप भारत में यूजर्स को 750 रुपये का गारंटीड कैशबैक दे रहा है। हालाँकि, यह ऑफर सीमित समय के लिए है। यात्रा और भोजन सहित सभी व्यावसायिक भुगतान प्रकारों के लिए यह ऑफर उपलब्ध है।

इसके अलावा, भीम ऐप पेट्रोल, डीजल और सीएनजी ईंधन के भुगतान पर 1% कैशबैक दे रहा है ताकि अधिक लोगों को अपनी सेवाओं की ओर आकर्षित कर सकें।आपको बता दें कि ये सभी ऑफर BHIM ऐप इस समय अपने यूज़र्स को दे रहा हैं। यूजर्स इस ऑफर का लाभ 31 मार्च 2024 तक उठा सकेंगे. उसके बाद यह ऑफर खत्म हो जाएगा। आइए आपको पूरी तरह से बताते हैं कि इस दौरान आप क्या क्या ऑफर पा सकते हैं।

यात्रा और भोजन पर कैशबैक

यदि उपयोगकर्ता BHIM ऐप द्वारा भोजन और यात्रा से जुड़े सामान के लिए 100 रुपये से अधिक का भुगतान करते हैं, तो उन्हें 30 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसमें रेलवे, कैब, टैक्सी और बस टिकट बुकिंग शामिल हैं। यदि उपयोगकर्ता किसी रेस्तरां में खाने के लिए UPI QR कोड स्कैन करके भुगतान करते हैं, तो भी उन्हें रिफंड मिलेगा।

यूजर को इस ऑफर के तहत 150 रुपये से अधिक का कैशबैक मिल सकता है। इसका अर्थ है कि ग्राहक खाने-पीने और यात्रा के सामान पर पांच गुना अधिक कैशबैक प्राप्त करेंगे। सीधे भीम ऐप से जुड़े बैंक खाते में यह कैशबैक भेजा जाएगा। इसके बावजूद, यूजर्स को इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए उनके फोन में BHIM ऐप का लेटेस्ट वर्जन 3.7 या उससे अधिक होना चाहिए। इसलिए, आपको अपने फोन पर BHIM ऐप लेटेस्ट वर्जन चेक करना चाहिए।

600 रुपये का कैशबैक रुपे क्रेडिट कार्ड पर

BHIM ऐप किसी भी प्रकार का मर्चेंट UPI भुगतान करने पर 600 रुपये का कैशबैक देता है जो RuPay क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके प्राप्त किया जा सकता है। हालाँकि, इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स का BHIM ऐप से रुपे क्रेडिट कार्ड लिंक होना चाहिए। यूजर्स को ऐसा करने पर 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

यूजर्स को 31 मार्च तक 100 रुपये से अधिक के पहले तीन पेमेंट करने पर 100 रुपये का निश्चित कैशबैक मिलेगा

  • अगर आप फरवरी महीने में पांच बार 200 रुपये से अधिक का भुगतान करते हैं, तो आपको 30 रुपये का कैशबैक मिलेगा।
  • मार्च में 200 रुपये से अधिक के पहले पांच पेमेंट करने पर आपको 30 रुपये से अधिक का कैशबैक मिलेगा।

पानी, बिजली और गैस बिल पर भी कैशबैक

31 मार्च, 2024 तक पेट्रोल, डीजल, सीएनसी, बिजली, पानी और गैस बिल पर कम से कम 100 रुपये का भुगतान करने पर 1% कैशबैक भी मिलेगा।