home page

गुड़गांव की इस कम्पनी ने 48 घंटे में बेच दिए 3600 करोड़ के फ्लैट, प्रोजेक्ट को देखकर खरीदने वालों की लगी लाइन

गुड़गांव जिसे रियल एस्टेट की दुनिया का बादशाह कहा जाता है, ने एक बार फिर से अपने नए प्रोजेक्ट 'डी लक्स-डीएक्सपी' (D'Luxe-D'Xp) के साथ बाजार में तहलका मचा दिया है।
 | 
3600-crore-flats-sold-in-just-48-hours-in-this-city

गुड़गांव जिसे रियल एस्टेट की दुनिया का बादशाह कहा जाता है, ने एक बार फिर से अपने नए प्रोजेक्ट 'डी लक्स-डीएक्सपी' (D'Luxe-D'Xp) के साथ बाजार में तहलका मचा दिया है। सिग्नेचर ग्लोबल (Signature Global) द्वारा लॉन्च किया गया यह प्रीमियम हाउसिंग प्रोजेक्ट महज 48 घंटों में 3600 करोड़ रुपये (3600 Crores INR) की प्री-बुकिंग (Pre-Booking) के साथ नए कीर्तिमान स्थापित कर चुका है।

डी लक्स-डीएक्सपी है एक आधुनिक चमत्कार

'डी लक्स-डीएक्सपी' न केवल अपनी विशालता के लिए बल्कि अपनी क्वालिटी और डिजाइन (Design) के लिए भी जाना जाएगा। यह IGBC गोल्ड-रेटेड (Gold-Rated) प्रोजेक्ट 16.5 एकड़ (Acres) में फैला है और इसमें 3BHK से लेकर पेंटहाउस तक कुल 1008 यूनिट्स (Units) शामिल हैं। इसकी विशालता और लजरी दिजाइन किसी भी निवेशक को आकर्षित करने के लिए काफी है।

तकनीकी उन्नति और डिजिटलीकरण

इस प्रोजेक्ट की सफलता में बोस्टन कंसल्टिंग ग्रुप (BCG) का महत्वपूर्ण योगदान है, जिन्होंने पूरी आवंटन प्रक्रिया (Allocation Process) की निगरानी की है। सब कुछ डिजिटल रूप (Digital Form) में आयोजित किया गया, जिससे एक्स्प्रेशन ऑफ इंटरेस्ट से लेकर अलोटमेंट और पेमेंट तक की प्रक्रिया सरल और सुगम बनी।

परियोजना का भौगोलिक महत्व

'डी लक्स-डीएक्सपी' सेक्टर 37डी, गुरुग्राम (Sector 37D, Gurugram) में स्थित है, जो द्वारका एक्सप्रेसवे (Dwarka Expressway) के नजदीक है। इसका भौगोलिक स्थान इसे निवेशकों के लिए और भी आकर्षक बनाता है। 2.7 मिलियन वर्ग फुट की बिक्री क्षमता (Sales Capacity) वाला यह प्रोजेक्ट न केवल रियल एस्टेट बाजार में एक महत्वपूर्ण पहचान बनाएगा बल्कि गुरुग्राम के विकास को भी एक नई दिशा प्रदान करेगा।

लक्जरी और आराम की नई परिभाषा

'डी लक्स-डीएक्सपी' में लक्जरी सुविधाएँ (Luxury Amenities) जैसे कि स्विमिंग पूल, क्लब हाउस, पावर बैकअप, वाटर बॉडी, जॉगिंग ट्रैक और 270-डिग्री रैप-अराउंड बालकनी शामिल हैं, जो इसे न केवल एक आवासीय परियोजना बनाते हैं बल्कि एक लाइफस्टाइल डेस्टिनेशन (Lifestyle Destination) में भी परिवर्तित करते हैं।

सिग्नेचर ग्लोबल का उद्देश्य और विजन

सिग्नेचर ग्लोबल के चेयरमैन प्रदीप अग्रवाल (Pradeep Aggarwal) के अनुसार इस प्रोजेक्ट की सफलता मध्यम वर्ग (Middle Class) की बढ़ती समृद्धि और खरीदारी क्षमता (Purchasing Power) का प्रमाण है। 'डी लक्स-डीएक्सपी' का डिजाइन मॉडर्न लाइफस्टाइल (Modern Lifestyle) की अपेक्षाओं को पूरा करता है, जो आराम, व्यावहारिकता और पहुँच का एक अनूठा मेलजोल प्रदान करता है।