home page

साइज और कीमत में Tata Nano से भी छोटी है ये इलेक्ट्रिक कार, हीरो की इस बाइक से सस्ती कीमत में ले जाए घर

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक कारों की नई रेंज ने उपभोक्ताओं का ध्यान खींचा है। इस कड़ी में याकुजा करिश्मा, एक नई और सस्ती इलेक्ट्रिक कार है जो अपनी आकर्षक कीमत और डिजाइन के कारण चर्चा में है।
 | 
yakuza-karishma-cheapest-electric-cute-car

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक कारों की नई रेंज ने उपभोक्ताओं का ध्यान खींचा है। इस कड़ी में याकुजा करिश्मा, एक नई और सस्ती इलेक्ट्रिक कार है जो अपनी आकर्षक कीमत और डिजाइन के कारण चर्चा में है। इस कार की विशेषता यह है कि इसकी कीमत मोटरसाइकिलों से भी कम है, जिससे यह छोटे परिवारों और नए विवाहित जोड़ों के लिए आदर्श विकल्प बन गई है। 

डिजाइन और विशेषताएं 

याकुजा करिश्मा को हरियाणा के सिरसा स्थित याकुजा इलेक्ट्रिक ने डिजाइन किया है। इस थ्री सीटर इलेक्ट्रिक कार का डिजाइन काफी आकर्षक और क्यूट है। इसमें एलईडी डीआरएल, प्रोजेक्टर हेडलैंप, ब्रॉड ग्रिल, क्रोम डोर हैंडल, कनेक्टेड एलईडी टेललैंप, पावर विंडो जैसे आधुनिक फीचर्स शामिल हैं। इस कार का कॉम्पैक्ट साइज इसे शहरी यात्रा के लिए उपयुक्त बनाता है। 

याकुजा करिश्मा की किफायती कीमत 

याकुजा करिश्मा की सबसे बड़ी खासियत इसकी कीमत है, जो केवल 1.70 लाख रुपये है। इस कीमत में यह कार उन लोगों के लिए बेहतर विकल्प बनती है जो कम कीमत में एक विश्वसनीय और स्टाइलिश वाहन चाहते हैं। इस कार की बुकिंग याकुजा इलेक्ट्रिक की आधिकारिक वेबसाइट पर की जा सकती है। 

एक नई दिशा 

याकुजा करिश्मा की लॉन्चिंग से भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की नई दिशा निर्धारित हुई है। इस कार के आगमन से न केवल ग्राहकों के पास अधिक विकल्प उपलब्ध होंगे, बल्कि यह पर्यावरण के अनुकूल भी साबित होगी। यह कार नवविवाहित जोड़ों और छोटे परिवारों के लिए एक आदर्श वाहन साबित होगी।