home page

भोजपुरी सिनेमा के ये 5 सुपरस्टार कमाई में बॉलीवुड स्टार्स को भी दिखाते है आईना, एक फिल्म को साइन करने के लिए लेते है करोड़ों में फीस

भोजपुरी सिनेमा की चमक, पवन सिंह, इस उद्योग के सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी संपत्ति 41 करोड़ रुपए आंकी गई है।
 | 
pawan-singh-to-dinesh-lal-yadav

भोजपुरी सिनेमा की चमक, पवन सिंह, इस उद्योग के सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी संपत्ति 41 करोड़ रुपए आंकी गई है। प्रति फिल्म 40-50 लाख रुपए और गाने के लिए 1-2 लाख रुपए की फीस वसूलने वाले पवन सिंह का मुंबई में लग्जरी फ्लैट और विभिन्न लग्जरी कारें भी हैं। 

मनोज तिवारी

मनोज तिवारी, भोजपुरी फिल्म उद्योग के साथ-साथ राजनीति में भी सक्रिय, एक अन्य संपन्न अभिनेता हैं। उनकी संपत्ति लगभग 24-25 करोड़ रुपए के आसपास है। वे एक प्रसिद्ध गायक और संगीत निर्देशक भी हैं।

रवि किशन

रवि किशन, जो भोजपुरी इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं, उनकी कुल संपत्ति 20-21 करोड़ रुपए है। वे राजनीति में भी सक्रिय हैं और लंबे समय से इस उद्योग को अपनी अभिनय प्रतिभा से समृद्ध कर रहे हैं। 

खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव, जो अपनी एंटरटेनिंग प्रस्तुतियों के लिए प्रसिद्ध हैं, की कुल संपत्ति 18-20 करोड़ रुपए है। वे एक फिल्म के लिए 50 से 60 लाख रुपए की फीस लेते हैं। 

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ

दिनेश लाल यादव, जिन्हें 'निरहुआ' के नाम से जाना जाता है, की कुल संपत्ति 10 करोड़ रुपए है। वे भोजपुरी सिनेमा में अपनी शानदार प्रस्तुतियों के लिए प्रसिद्ध हैं।