home page

घर पर मां-बहन, पत्नी को गिफ्ट करने के लिए ये 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर है बेस्ट, कम कीमत में मिल रही है तगड़ी डील

आज 8 मार्च 2024 का दिन विशेष महत्व रखता है क्योंकि संपूर्ण विश्व में महाशिवरात्री के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस भी मनाया जा रहा है। यह दिन न केवल हमारी सांस्कृतिक विरासत का प्रतीक है 
 | 
you-can-gift-these-5-affordable-electric-scooters

आज 8 मार्च 2024 का दिन विशेष महत्व रखता है क्योंकि संपूर्ण विश्व में महाशिवरात्री के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस भी मनाया जा रहा है। यह दिन न केवल हमारी सांस्कृतिक विरासत का प्रतीक है बल्कि यह दुनिया भर की महिलाओं के योगदान को मान्यता देने और उन्हें और अधिक सशक्त बनाने का भी एक माध्यम है। इस अवसर पर हमें अपने जीवन में महिलाओं के महत्व को पहचानना चाहिए और उनकी सराहना करनी चाहिए।

महिलाओं के लिए खास तोहफा 

इस खास दिन पर अगर आप महिलाओं के लिए कुछ विशेष उपहार की तलाश में हैं तो हम आपके लिए 80 हजार रुपये तक के पांच इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के विकल्प लेकर आए हैं। ये स्कूटर्स न केवल पर्यावरण के अनुकूल हैं बल्कि उन्हें चलाना भी काफी सुविधाजनक है।

ओला एस1 एक्स की खूबियाँ

ओला एस1 एक्स, जो कि देश में सबसे ज्यादा बिकने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है अपनी 95 किलोमीटर की रेंज और 85 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ अत्यंत लोकप्रिय है। इसकी एक्स शोरूम प्राइस मात्र 79,999 रुपये है।

काइनेटिक ई-लूना के फीचर्स

काइनेटिक ग्रीन द्वारा लॉन्च की गई लूना इलेक्ट्रिक, जिसकी प्राइस 69,990 रुपये से शुरू होकर 74,990 रुपये तक जाती है, अपनी 90 से 110 किलोमीटर की सिंगल चार्ज रेंज और 50 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ मजबूत और फीचर लोडेड है।

कोमाकी फ्लोरा की विशेषताएँ

कोमाकी फ्लोरा, जिसकी शुरुआती कीमत 69,000 रुपये है, 3 किलोवॉट की बैटरी के साथ आता है जो फुल चार्ज पर 85 से 100 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करती है।

ओडिसी रेसर लाइट वी2 की खूबियाँ

ओडिसी रेसर लाइट वी2 की एक्स शोरूम प्राइस 76,250 रुपये है और यह 75 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है। इसकी डिजाइन और फीचर्स इसे एक आकर्षक विकल्प बनाते हैं।

जेमोपाई राइडर सुपरमैक्स के फायदे

जेमोपाई राइडर सुपरमैक्स, जिसकी कीमत 79,999 रुपये है, फुल चार्ज पर 100 किलोमीटर तक की रेंज और 60 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ आता है।