इस तारीख को रिलीज होने जा रहा है मिर्जापुर का तीसरा सीजन, फैंस नही कर पा रहे है खुद को कंट्रोल

By Vikash Beniwal

Published on:

अगर भारतीय वेब सीरीज़ की बात की जाए तो “मिर्ज़ापुर” का नाम उनमें सबसे ऊपर आता है। इस सीरीज़ ने न केवल दर्शकों का दिल जीता है बल्कि अपनी गुणवत्ता और गहन कथानक के चलते आलोचकों की प्रशंसा भी बटोरी है। इसके पहले दो सीज़न को अभूतपूर्व सफलता मिली है जिसका श्रेय मुख्य रूप से पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, और रशिका दुग्गल जैसे कलाकारों की बेजोड़ अदाकारी को जाता है।

मिर्ज़ापुर 3 का इंतजार

“मिर्ज़ापुर” के फैंस लंबे समय से इसके तीसरे सीज़न की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं। इस बीच विभिन्न स्रोतों से इसकी रिलीज़ डेट को लेकर अनेक खबरें सामने आई हैं जिससे फैंस की उत्सुकता और भी बढ़ गई है।

प्राइम वीडियो का सस्पेंस खेल

हाल ही में प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर “मिर्ज़ापुर 3” की रिलीज़ डेट को लेकर एक सस्पेंस भरा गेम खेला। इसने दर्शकों की जिज्ञासा को और बढ़ा दिया है और उम्मीद है कि जल्द ही मेकर्स इस सीरीज़ की रिलीज़ डेट की घोषणा करेंगे।

ई टाइम्स की रिपोर्ट

ई टाइम्स की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार “मिर्ज़ापुर 3” जून के अंत या जुलाई के पहले हफ्ते में प्राइम वीडियो पर ऑनलाइन स्ट्रीम की जाने की संभावना है। यह खबर फैंस के लिए खुशी की लहर लेकर आई है क्योंकि वे इसके आगे के कथानक को देखने के लिए बेताब हैं।

मिर्ज़ापुर की लोकप्रियता और असर

“मिर्ज़ापुर” ने न केवल भारत में बल्कि विश्वभर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इसकी कहानी, किरदारों की गहराई और मजबूत स्क्रिप्ट ने इसे लोगों की पहली पसंद बना दिया है। फैंस अब इसके तीसरे सीज़न की रिलीज़ को लेकर अपनी बेसब्री का इज़हार कर रहे हैं और यह उम्मीद कर रहे हैं कि यह सीज़न पिछले सीज़नों की तरह ही रोमांचक और सफल होगा।

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.