home page

लाखों का खर्चा करके ससुराल वालों ने लगाया था बहु का वीजा, विदेश जाने के बाद बहु ने कर दिया ये काम

लुधियाना में एक विचित्र घटना सामने आई है जहां एक ससुर ने अपनी पुत्रवधू, उसके पिता और दो भाइयों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है।
 | 
spent-40-lakhs-on-visa-for-daughter

लुधियाना में एक विचित्र घटना सामने आई है जहां एक ससुर ने अपनी पुत्रवधू, उसके पिता और दो भाइयों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। थाना लाडोवाल की पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल की और चारों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की।

क्या है पूरा मामला

शिकायतकर्ता सरूप सिंह ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी पुत्रवधू कुलविन्द्र कौर को विदेश भेजने के लिए भारी खर्च किया। पहले कनाडा और बाद में इंग्लैंड जाने की उन्होंने कोशिश की, लेकिन वीजा संबंधित समस्याओं के कारण उन्हें बड़ी राशि खर्च करनी पड़ी। उनके अनुसार इस पूरे प्रॉसेस में उन्होंने लगभग 40 लाख रुपए खर्च किए।

आरोप और धोखाधड़ी

सरूप सिंह का आरोप है कि वीजा लगने के बाद कुलविन्द्र कौर ने अपने पिता रणजीत सिंह और भाइयों दविन्द्र सिंह व पलविन्द्र सिंह के साथ मिलकर सुसराल पक्ष को बिना बताए इंग्लैंड के लिए रवाना हो गई और वहां जाकर उन्होंने कोई संपर्क नहीं रखा।

पुलिस की कार्रवाई

थाना प्रभारी वीरन्द्र सिंह बैनीपाल और एस.आई. परगट सिंह ने मामले की जांच के बाद उक्त चारों आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया। अभी तक इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।