home page

पति कमाई करने के लिए गया हुआ था परदेश तो हुआ बड़ा कांड, 5 महीने बाद वापस आया तो पत्नी ने साथ रहने से कर दिया इनकार

चूरू जिले के हमीरवास थाना क्षेत्र के सांखू गांव से एक ऐसी कहानी सामने आई है, जो प्रेम, विश्वासघात और सामाजिक बंधनों के अजीबोगरीब मेलजोल को दर्शा रही है।
 | 
rajasthan news woman leaves

चूरू जिले के हमीरवास थाना क्षेत्र के सांखू गांव से एक ऐसी कहानी सामने आई है, जो प्रेम, विश्वासघात और सामाजिक बंधनों के अजीबोगरीब मेलजोल को दर्शा रही है। एक महिला ने अपने पति और ढाई साल की बेटी को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ नई जिंदगी शुरू करने का निर्णय लिया। पति कमाने के लिए दूसरे राज्य में था और जब वह वापस लौटा तो उसे अपनी दुनिया ही बदली हुई मिली।

पत्नी का पति से मोहभंग

महिला ने अपने पति के व्यवहार से तंग आकर थाने में शिकायत (Complaint) दर्ज करवाई। उसने बताया कि पति का व्यवहार उसके प्रति अच्छा नहीं था और वह उसे अक्सर मारपीट (Domestic Violence) का निशाना बनाता था। शादी के कुछ ही दिनों बाद से महिला अपने पति से दुखी थी और उसने आखिरकार उसके साथ रहने से इनकार कर दिया।

नए संबंधों की शुरुआत

महिला ने खुलासा किया कि उसकी दोस्ती हरियाणा के अमित से हुई थी, जिससे उसकी पहले से जान-पहचान थी। उनके बीच मोबाइल पर बातचीत (Communication) होती थी। ससुराल पक्ष के लोगों के व्यवहार से आहत होकर महिला अमित के पास हरियाणा चली गई और दोनों वहां किराए के एक घर में रहने लगे।

पति वापस आया तो उड़े होश 

जब पति घर लौटा तो उसे इस पूरे मामले का पता चला। उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। महिला ने अपने प्रेमी के साथ थाने पहुंचकर सुरक्षा की मांग की। इस मामले ने न केवल उसके पति को बल्कि समाज को भी हैरान करके रख दिया है।