home page

Sidhu MooseWala Mother: सिद्धू मूसेवाला के चाहने वालों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, माता चरण कौर अगले महीने में देंगी बच्चे को जन्म

Sidhu MooseWala Mother:पंजाबी म्यूज़िक इंडस्ट्री के चहेते गायक शुभदीप सिंह सिद्धू, जिन्हें हम सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के नाम से जानते हैं.
 | 
Sidhu Moosewala

Sidhu MooseWala Mother: पंजाबी म्यूज़िक इंडस्ट्री के चहेते गायक शुभदीप सिंह सिद्धू, जिन्हें हम सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के नाम से जानते हैं, के निधन के बाद उनके परिवार पर दुःख का पहाड़ टूट पड़ा था। हालांकि अब उनके घर खुशियों की नई किरण आने वाली है। उनकी मां चरण कौर (Charan Kaur) जल्द ही एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

एक नए जीवन की शुरुआत

सिद्धू मूसेवाला के असामयिक निधन के बाद, उनके परिवार के लिए यह खबर एक आशा की किरण के समान है। मीडिया ने गायक के चाचा चमकौर सिंह सिद्धू से संपर्क किया तो उन्होंने इस बात की पुष्टि की और मीडिया के साथ इस खुशखबरी को साझा किया है। इस नई शुरुआत से पूरा परिवार उत्साहित है और आने वाले सदस्य का स्वागत करने के लिए तैयार है।

आईवीएफ (IVF) की ओर रुख

चरण कौर का गर्भवती होना आईवीएफ (In Vitro Fertilization) प्रक्रिया के माध्यम से संभव हुआ है। यह तकनीक उन जोड़ों के लिए वरदान साबित होती है जिन्हें प्राकृतिक रूप से बच्चे की प्राप्ति में कठिनाई होती है। इस प्रक्रिया के माध्यम से चरण कौर के गर्भाशय में भ्रूण को स्थानांतरित किया गया, जिससे वे गर्भवती हो पाईं।

सिद्धू के निधन का दुःख

29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला की जवाहरके गांव में गो'लीबारी करके नृशंस ह'त्या कर दी गई थी। इस घटना ने न केवल उनके परिवार बल्कि पूरे संगीत जगत को हिला कर रख दिया। उनकी ह'त्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और गोल्डी बरार (Goldy Brar) ने ली थी।

एक नई उम्मीद

इस नई जिंदगी के आने से सिद्धू मूसेवाला के परिवार में खुशियाँ लौट आई हैं। उनके चाचा चमकौर सिंह सिद्धू (Chamkaur Singh Sidhu), ने बताया कि परिवार इस नई जिंदगी के लिए भगवान का शुक्रगुजार है।