home page

ये पाकिस्तानी खिलाड़ी फिर से शाहिद अफरीदी की बेटी से करने वाला है शादी, एशिया कप के बाद होगा बड़ा सेलिब्रेशन

फरवरी में, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने अपने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा अफरीदी से शादी की
 | 
story-shaheen-afridi-is-going-to-get-married-to-ansha-afridi-again-celebration-will-be-held-after-asia-cup

फरवरी में, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने अपने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा अफरीदी से शादी की। दोनों का निकाह एक बार से होने जा रहा है। एशिया कप के तुरंत बाद, दोनों का निकाह होगा, जबकि निकाह के दो दिन बाद वलीमा सेरेमनी होगी।

शाहीन और अंशा का निकाह फरवरी में हुआ था, तब यह अफरीदी ट्राइबल ट्रैडिशन के हिसाब से हुआ था, जिसमें बहुत से करीबी लोग शामिल थे। 17 सितंबर को एशिया कप 2023 का फाइनल मैच खेला जाएगा, और शाहीन और अंशा का निकाह 19 सितंबर को कराची में होना तय है। 21 सितंबर को इस्लामाबाद में वलीमा सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा।

शाहीन अफरीदी वर्तमान में शानदार फॉर्म में हैं और एशिया कप 2023 में उनकी गेंदबाजी ने सभी को प्रभावित किया है। पाकिस्तान ने सुपर-4 में बांग्लादेश के खिलाफ अपना पहला मैच जीता था। पाकिस्तान को सुपर-4 में दो और मैच खेलने हैं, और अगर वह एक मैच जीतता है, तो लगभग तय है कि वह एशिया कप 2023 के फाइनल में पहुंच जाएगा। डीबी टीवी स्पोर्ट्स के अनुसार 19 सितंबर को निकाह होगा और 21 सितंबर को वलीमा सेरेमनी होगी।

फरवरी में शाहीन ने अपने निकाह की तस्वीरें पोस्ट कीं और लोगों से अपील की कि वे इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अधिक शेयर न करें। शाहीन पाकिस्तान के सबसे महत्वपूर्ण तेज गेंदबाज हैं, हालांकि वे सिर्फ 23 साल के हैं। शाहीन अब विश्व के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में गिने जाते है। शाहीन ने पाकिस्तान के लिए 27 टेस्ट, 42 वनडे और 52 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।