home page

यूट्यूब से सीमा हैदर को मिली पहली कमाई, हाथ लगे इतने रुपए

सीमा हैदर आज देश में एक जाना पहचाना नाम बन चुकी है. हमेशा वह सुर्खियों में ही रहती है. चार बच्चों के साथ अवैध तरीके से भारत में दाखिल हुई सीमा हैदर आज सोशल मीडिया पर भी छाई हुई है.
 | 
seema sachin haider

सीमा हैदर आज देश में एक जाना पहचाना नाम बन चुकी है. हमेशा वह सुर्खियों में ही रहती है. चार बच्चों के साथ अवैध तरीके से भारत में दाखिल हुई सीमा हैदर आज सोशल मीडिया पर भी छाई हुई है. ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में वह अपने पति सचिन मीणा के साथ रह रही है. अब हाल ही में सीमा ने बताया कि सोशल मीडिया खास तौर पर यूट्यूब से उसको कितने रुपए की कमाई हो रही है.

यूट्यूब ने भेजे इतने रूपए

करवा चौथ पर सीमा हैदर ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें सीमा हैदर ने सचिन के साथ बताया कि यूट्यूब ने उन्हें पहली सैलरी दे दी है. उन्होंने बताया है कि उनके खाते में कितना रुपए आया है. सीमा ने बताया कि अक्टूबर के महीने में यूट्यूब की तरफ से पहली बार उनके खाते में रुपए आए हैं.

उन्होंने बताया कि इससे पहले यूट्यूब से उनकी कोई खास कमाई नहीं हो रही थी. सीमा हैदर ने कहा ''मैं सभी लोगों का धन्यवाद देना चाहती हूं..जिन्होंने पहले मुझे मदद की है. हां, अब हमारी यूट्यूब से कमाई हो रही है...जो हमारा कमरा बना, गहने बनाए... वो यूट्यूब के इनकम से किए. मैं सबको ये बताना चाहती हूं कि इससे पहले मुझे यूट्यूब से कोई पैसे नहीं मिले हैं.

सब लोग मुझसे पूछते हैं कि भाभी जी, कितने पैसे आ रहे हैं, बताइए...? लेकिन मैं झूठ नहीं बोलती हूं...अब हमें यूट्यूब से पहली सैलरी आई है. हमारी सैलरी अब आई है, 25-26 (अक्टूबर) को आई थी... मैं अपनी यूट्यूबर फैमिली को बताना चाहूंगी

कि मुझे 40 से 45 हजार, पूरे 45 हजार पेमेंट आई है'' सीमा हैदर ने कहा, ''ये पैसे ज्यादा नहीं हैं क्योंकि हमारे ज्यादा व्यूज नहीं थे...लेकिन अब तो पैसे हमारे ठीक आएंगे..,.अब व्यूज बढ़ रहे हैं मुझे अब उम्मीद है कि हमें पैसे इससे ज्यादा ही मिलेंगे''