home page

Sarso Oil Price: सातवें आसमान से धड़ाम से गिरी सरसों तेल की कीमतें, 1 लीटर सरसों तेल की कीमत सुनकर खरीदने वालों की लगी लाइन

सर्दियों का मौसम शुरू हो गया है और अधिकांश लोग गर्मी के मुकाबले ठंड में अधिक खाते हैं
 | 
Sarso Oil Price

सर्दियों का मौसम शुरू हो गया है और अधिकांश लोग गर्मी के मुकाबले ठंड में अधिक खाते हैं। ठंड में लोगों को अधिक भूख लगती है और कुछ मसालेदार खाने की इच्छा होती है। इसलिए सरसों के तेल की मांग सर्दी के मौसम में बढ़ जाती है। सरसों का तेल खाने में एक अलग स्वाद देता है।

महिलाएं सरसों के तेल में बड़े चाव से सब्जी, चिकन, पकौड़ी बनाती हैं और प्यार से अपने परिवार को खिलाती हैं। वर्तमान में सरसों का तेल बहुत सस्ता है, इसलिए पैसे बचाने के लिए आप इसे खरीद सकते हैं।

सरसों का तेल खरीदने की सोच रहे हैं तो जल्दी करे। क्योंकि कीमतों में वृद्धि की भविष्यवाणी नहीं की जा सकती। हलाकि, कीमत हाई लेवल रेट से काफी कम चल रही है। इसलिए सरसो का तेल खरीदने में देरी न करे.

सरसों के तेल की कीमत हुई कम

हालाँकि, सरसों का तेल खरीदने का अच्छा मौका है क्युकी यह इस समय 140-150 रुपये प्रति लीटर है। खुदरा बाजार के अंदरूनी सूत्रों ने कहा कि सरसों तेल की कीमतें आने वाले दिनों में बढ़ सकती हैं।

जाने किन वेबसाइटों पर सस्ता सरसों का तेल उपलब्ध है

जियो मार्ट की वेबसाइट पर एक लीटर सरसों का तेल 151 रुपये में खरीद सकते हैं। और 1 लीटर सरसों का तेल 208 रुपये में Amazon India की वेबसाइट पर खरीद सकते हैं।

1 लीटर सरसों का तेल 138 रुपये में ब्लिंकिट वेबसाइट पर खरीद सकते हैं। BigBasket वेबसाइट पर एक लीटर धारा कच्ची घानी सरसों का तेल 135 रुपये में खरीद सकते हैं। विभिन्न वेबसाइटों पर सरसों का तेल विभिन्न दामों पर बेचा जा रहा है।

दूसरे शब्दों में, अगर आप अभी सरसों का तेल खरीदते हैं तो आप इसे कम मूल्य पर खरीद पाएंगे। आप पांच लीटर सरसों का तेल एक बार में खरीद सकते हैं। क्योंकि खाने में हर दिन तेल का उपयोग होता है।