home page

Sapna New Video: स्टेज पर डांस कर रही सपना के साथ पंगा लेने की लड़के ने कर दी भूल, डांसर ने सीखाया ऐसा सबक की लोग बजाने लगे तालियां

Sapna New Video: हरियाणा की गलियों से निकलकर पूरे देश में अपनी अनूठी पहचान बनाने वाली सपना चौधरी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं।
 | 
Haryana breaking news (1)

Sapna New Video: हरियाणा की गलियों से निकलकर पूरे देश में अपनी अनूठी पहचान बनाने वाली सपना चौधरी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उनका नाम सुनते ही लोगों के जहन में एक ऐसी कलाकार की छवि उभर आती है जिन्होंने रागिनी और डांस की दुनिया में नई क्रांति ला दी है। यह कहना गलत नहीं होगा कि सपना चौधरी ने डांस की इस विधा को एक नया आयाम दिया है।

फैंस का बेपनाह प्यार

सपना चौधरी के फैंस की संख्या लाखों में है और यह बात किसी से छुपी नहीं है। उनकी हर पर्फ़ॉर्मन्स के दौरान स्टेज और दर्शकों के बीच एक तगड़ी जुड़ाव देखने को मिलता है। फैंस का यह प्यार कभी-कभी इतना बढ़ जाता है कि वे स्टेज पर चढ़ जाते हैं, जिससे प्रशासन को भीड़ को काबू में रखने में कठिनाई होती है। इससे यह स्पष्ट होता है कि सपना चौधरी न सिर्फ हरियाणा बल्कि पूरे देश की चहेती कलाकार हैं।

एक विवादित पर्फ़ॉर्मन्स की कहानी

हालांकि एक विशेष वीडियो में सपना चौधरी की एक अलग ही कहानी सामने आई है। यह वीडियो जिसे पांच साल पहले 'सपना चौधरी' नामक चैनल ने शेयर किया था, में सपना कुछ लोगों से बहस करती नजर आ रही हैं। यह घटना कहाँ की है, इसका तो पता नहीं चलता लेकिन इस घटना ने सपना चौधरी के प्रशंसकों को उनके प्रति और भी अधिक सपोर्ट और प्यार दिखाने का अवसर प्रदान किया।

वीडियो में वह सैकड़ों ग्रामीणों के बीच खड़ी होकर बहस कर रही हैं, जो उनसे एक खास गाने पर प्रदर्शन करने की डिमांड कर रहे हैं। शुरुआत में सपना को इससे कोई आपत्ति नहीं होती, लेकिन जब गांव वाले उन्हें खुश करने के लिए शोर मचाने लगते हैं तो सपना थोड़ी असहज हो जाती हैं।

विवाद से तालियों के शोर तक

शोर शांत होने के बाद जब 'खलनायक' फिल्म का मशहूर गाना 'चोली के पीछे क्या है' बजना शुरू होता है, तो सपना चौधरी फिर से अपने डांस के जादू से सभी को मोहित कर देती हैं। उनकी यह पर्फ़ॉर्मन्स न केवल उनसे बहस करने वाले लोगों को शांत कर देती है, बल्कि पूरे गांव को उनके डांस की ताल पर थिरकने पर मजबूर कर देती है। इस प्रकार वह अपनी शानदार पर्फ़ॉर्मन्स से न केवल विवाद को समाप्त करती हैं, बल्कि सभी का दिल भी जीत लेती हैं।