home page

Sapna Choudhary: हरियाणा की शान सपना चौधरी ने विदेशी धरती पर बढ़ाया हरियाणा का मान, 30 किलो के गाउन में ख़ूबसूरती से जीता सबका दिल

कान फिल्म फेस्टिवल में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने धमाकेदार एंट्री की है. फेस्टिवल के 76वें संस्करण में रेड कार्पेट पर वह सिंपल लेकिन स्टनिंग लग रही थीं। सपना ने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत पोशाक की तस्वीरें भी साझा की हैं, जिसे उनके प्रशंसकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

 | 
haryanvi-dancer-sapna-choudhary-arrived-on-the-red-carpet

कान फिल्म फेस्टिवल में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने धमाकेदार एंट्री की है. फेस्टिवल के 76वें सीज़न में रेड कार्पेट पर वह सिंपल लेकिन स्टनिंग लग रही थीं। सपना ने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत पोशाक की तस्वीरें भी साझा की हैं, जिसे उनके प्रशंसकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

दफन

पिंक ड्रेस मे सपना का जलवा 

सपना चौधरी के अपीयरेंस के बारे में बात करते हुए उन्होंने इस मौके के लिए जेंटल पिंक ड्रेस चुनी. वह गाउन में लुभावनी लग रही थी, जिसमें फूलों की कढ़ाई और एक उच्च नेकलाइन थी, साथ ही फुल स्लीव्स और गुलाबी फूलों की कढ़ाई के साथ बॉडी-हगिंग फिट थी। गाउन की खूबसूरती पर जोर देते हुए उन्होंने अपने लुक को मिनिमल रखा था। बताया जा रहा है कि गाउन का वजन 30 किलोग्राम है।

दफन

सपना ने अपने नृत्य प्रदर्शन और रियलिटी शो बिग बॉस में भाग लेने के माध्यम से व्यापक पहचान हासिल की। शो में आने के बाद उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त वृद्धि देखी गई। इसके बाद, सपना ने सफल गीतों की एक श्रृंखला प्रस्तुत की, जो उनके दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ गई।