home page

सपना चौधरी ने इस हरियाणवी गाने पर किया जबरदस्त डांस, बूढ़े भी करने लगे डांस

हरियाणा की मिट्टी से उभरी एक ऐसी कलाकार जिन्होंने अपने अद्भुत नृत्य (Dance) और संगीत के जरिए लाखों दिलों पर राज किया,
 | 
haryanvi-dance-sapna-dances-gadar-on-teri-aankhya

हरियाणा की मिट्टी से उभरी एक ऐसी कलाकार जिन्होंने अपने अद्भुत नृत्य (Dance) और संगीत के जरिए लाखों दिलों पर राज किया, वह हैं सपना चौधरी। सपना चौधरी ना सिर्फ हरियाणवी बल्कि पंजाबी और हिंदी गानों पर भी अपने डांस से सभी को मोहित कर देती हैं।

सपना के डांस वीडियोज: इंटरनेट पर छाई सनसनी (Sapna Choudhary Viral Video)

सपना चौधरी के डांस वीडियोज इंटरनेट पर एक सनसनी की तरह वायरल होते रहते हैं। उनके फैंस उनके वीडियोज को बार-बार देखते हैं और उनके डांस मूव्स को फॉलो करते हैं। उनका "तेरी आंख्या का यो काजल" (Teri Aankhya Ka Yo Kajal) गाना तो हर पार्टी और उत्सव की जान बन चुका है।

सपना के प्रदर्शन को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स (Sapna Choudhary Dance Performance)

सपना चौधरी के डांस वीडियोज को फैंस की ओर से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलती है। उनके वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और उनके डांस के दीवाने उनके वीडियो पर ढेरों कॉमेंट्स भी करते हैं।

सोशल मीडिया पर धमाल (Social Media Sensation)

सपना चौधरी के डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर एक धमाल मचाते हैं। उनके यूट्यूब (YouTube) चैनल पर अपलोड किए गए वीडियोज को अब तक करोड़ों बार देखा जा चुका है। उनकी प्रस्तुतियाँ उनके फैंस के लिए एक उत्सव से कम नहीं होती।

करियर की शुरुआत: सपना चौधरी का संघर्ष और सफलता (Sapna Choudhary Career)

सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। शुरुआती दिनों में, उन्होंने रागनी कलाकारों के साथ मंच साझा किया और हरियाणा तथा आसपास के राज्यों में प्रस्तुतियाँ दी। बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) में आने के बाद सपना ने अपार लोकप्रियता हासिल की और उनका नाम और उनका काम व्यापक रूप से फैल गया।