home page

रचना तिवारी ने अपने ठुमको से हिलाकर रख दिया पूरा स्टेज, हुस्न को देखने के लिए बिजली खम्बों पर चढ़ी भीड़

हरियाणवी मनोरंजन जगत (Haryanvi Entertainment Industry) में जहां सपना चौधरी का नाम एक मिसाल के रूप में स्थापित है, वहीं नई प्रतिभाएं भी अपनी अलग पहचान बना रही हैं।
 | 
Rachna Tiwari

हरियाणवी मनोरंजन जगत (Haryanvi Entertainment Industry) में जहां सपना चौधरी का नाम एक मिसाल के रूप में स्थापित है, वहीं नई प्रतिभाएं भी अपनी अलग पहचान बना रही हैं। इन्हीं नई प्रतिभाओं में से एक नाम है रचना तिवारी (Rachna Tiwari) का, जिनका डांस न केवल हरियाणा बल्कि पूरे देश में धूम मचा रहा है।

वायरल वीडियो का जादू

रचना तिवारी का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वह हरियाणवी गाने 'होठो की लाली' पर अपने मनमोहक ठुमकों से सबका दिल जीत रही हैं। इस वीडियो ने रचना को रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन (Social Media Sensation) में बदल दिया है।

डांस की दुनिया में रचना का डंका

रचना तिवारी अपने डांस के जरिए लोगों के दिलों में एक खास जगह बना रही हैं। उनकी डांस परफॉर्मेंस (Dance Performance) को देखने के लिए लाखों लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस वीडियो के सोनोटेक रागनी (Sonotek Ragni) नाम के यूट्यूब चैनल पर 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 7000 से ज्यादा लाइक्स हैं, जो उनकी लोकप्रियता का सबूत है।

डांस में नई कॉम्पटिशन

हरियाणवी इंडस्ट्री में जहां पहले सिर्फ सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का नाम छाया हुआ था, वहीं अब रचना तिवारी के साथ-साथ गोरी नागोरी, सुनीता बेबी जैसी अन्य डांसर्स भी अपनी एक अलग पहचान बना रही हैं। यह कॉम्पटिशन (Competition) न केवल इन डांसर्स के बीच है बल्कि यह दर्शाती है कि हरियाणवी इंडस्ट्री कितनी बेमिसाल और प्रतिभाशाली है।

दर्शकों का बेसब्री से इंतजार

रचना तिवारी के डांस को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ हमेशा उमड़ पड़ती है। उनके डांस मूव्स (Dance Moves) और उनके डांस के स्टाइल ने उन्हें एक अलग पहचान दिलाई है। उनके वायरल वीडियो ने न केवल उन्हें बल्कि हरियाणवी डांस फॉर्म को भी एक नई पहचान दी है।

भविष्य की उम्मीदें

रचना तिवारी की बढ़ती लोकप्रियता ने साबित कर दिया है कि टैलेंट की कोई सीमा नहीं होती। उनकी सफलता युवा पीढ़ी को प्रेरित करती है कि कड़ी मेहनत और समर्पण (Hard Work and Dedication) से सपने सच हो सकते हैं। उम्मीद है कि रचना तिवारी आने वाले समय में और भी बड़ी उपलब्धियां हासिल करेंगी और हरियाणवी डांस कला को नए आयाम तक ले जाएंगी।