home page

कड़ाके की ठंड के बीच पवन सिंह ने हिरोईन के साथ जमकर किया रोमांस, हिरोईन की अदाओं और पवन सिंह का गाना नम्बर वन पर कर रहा ट्रेंड

प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता पवन सिंह हमेशा से अपने दिलकश गीतों और विविध वीडियोज के लिए जाने जाते हैं।
 | 
pawan-singh-song-pawan-singh-bhojputi-song

प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता पवन सिंह हमेशा से अपने दिलकश गीतों और विविध वीडियोज के लिए जाने जाते हैं। उनके नवीनतम गाने 'चांप धन हो' ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है और इसे श्रोताओं से भारी सराहना मिल रही है। 

ट्रेंडिंग में नंबर एक 

'चांप धन हो' गाना पवन सिंह के अपने ही YouTube चैनल पर रिलीज हुआ है और इसने तुरंत ही ट्रेंडिंग चार्ट्स में पहला स्थान हासिल किया। गाने में पवन सिंह के साथ मनीषा यादव की केमिस्ट्री और उनका डांस दर्शकों को खूब भा रहा है। 

फैंस का अपार स्नेह 

इस गाने को अब तक 57 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जो पवन सिंह की लोकप्रियता का परिचायक है। फैंस ने गाने को जमकर प्यार दिया है, और कमेंट्स में उनकी प्रशंसा के पुल बांधे हैं। एक फैन ने कहा, "एकदम बवाल गाना लेकर आए हैं पावर स्टार"। 

 एक परिपूर्ण टीम प्रयास 

'चांप धन हो' को पवन सिंह के साथ शिवानी सिंह ने गाया है। इसके बोल प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं, जबकि संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है। इस आकर्षक वीडियो का निर्देशन लकी विश्वकर्मा ने किया है, जिनके निर्देशन का जादू इस गाने में साफ दिखाई देता है। 

पवन सिंह का संगीत यात्रा 

भोजपुरी संगीत जगत में पवन सिंह का नाम एक मजबूत स्तंभ की तरह है। उनके आने वाले गानों से भी फैंस को बहुत उम्मीदें हैं। 'चांप धन हो' की सफलता ने उनके संगीत करियर में एक और चमकदार अध्याय जोड़ा है।