home page

रशिया या कोरिया नही बल्कि इस देश में है सबसे खूबसूरत महिलाएं, एक नजर से देख लेंगे तो आप भी हो जाएंगे दीवाने

क्या आप जानते हैं कि दुनिया की सबसे सुंदर महिलाएं किस देश में रहती हैं? Google पर इस प्रश्न को अक्सर लोग पूछते है। यही कारण है कि इससे संबंधित सर्वे भी होते रहते हैं
 | 
do you know which country

क्या आप जानते हैं कि दुनिया की सबसे सुंदर महिलाएं किस देश में रहती हैं? Google पर इस प्रश्न को अक्सर लोग पूछते है। यही कारण है कि इससे संबंधित सर्वे भी होते रहते हैं। आइए देखें कि ये सर्वे किस देश की महिलाओं को सबसे सुंदर बताते हैं।

यूरोपीय संगठन की ओर किया गया एक सर्वे

यूरोपीय संगठन ने भी एक सर्वे किया, जिसमें लोगों ने महिलाओं की आंखों के रंग और त्वचा के रंग को देखा गया है। यदि आप सोच रहे हैं कि ये देश भारत या कोई अन्य एशियाई देश है, तो ऐसा नहीं है। इसमें दो देशों का नाम अधिक बार लिया जाता है।

इस देश की महिलाये होती है सबसे सुन्दर

एक तो यूक्रेन पिछले दो साल से युद्ध झेल रहा है। यहाँ की महिलाएँ दुनिया भर में आकर्षक मानी जाती हैं। हालाँकि, कुछ वेबसाइटों ने तुर्की की महिलाओं को यूक्रेन की महिलाओं के समान सुंदर बताया है।

इन देशो की महिलाये भी होती है सुन्दर

यूक्रेन और तुर्की के बाद स्वीडन की महिलाओं को सबसे सुंदर माना जाता है। पोलैंड, नॉर्वे, बेलारूस और रूस की महिलाएं भी खूबसूरत होती हैं।

अध्ययन के अनुसार, इजरायली महिलाएं हिंसक होती हैं, हालांकि वे खूबसूरत भी होती हैं। हम सभी जानते हैं कि यहूदी महिलाओं को दो साल तक सेना में सेवा करनी होती है, जिससे उनकी सुंदरता हिंसा में बदल जाती है।

पश्चिमी और मध्य यूरोप में सबसे सुंदर महिलाओं वाले देश फ्रांस और जर्मनी हैं। यहां की महिलाएं अलग-अलग फीचर्स से भरपूर हैं। इनके बालों और आंखों का रंग बहुत आकर्षक होता है।

यूरोपीय संगठन ने सर्वे किया था, जिसके नतीजे ये बताते हैं। यही कारण है कि अधिकांश यूरोपीय देशों की चर्चा हुई है। वैसे, ब्राज़ीलियन और अमेरिकन महिलाएं सुंदर महिलाओं की सूची में शामिल हैं, जबकि कोरियन महिलाएं अपनी सुंदर त्वचा के लिए जानी जाती हैं।

भारत और पाकिस्तान की महिलाएं सुंदर होने के अलावा शार्प फीचर्स के कारण भी सुंदर मानी जाती हैं। इनकी आखों और बालों का काला रंग और सरल सौंदर्य भी दिल जीत लेते हैं।