home page

हरियाणा में इस रूट पर होगा मेट्रो का विस्तार, केंद्र सरकार ने दी मंजूरी

हरियाणा में रोहतक लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा आज झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में वरिष्ठ बीजेपी नेता भीम सिंह प्रणामी के कार्यालय पर पहुंचे
 | 
Prime Minister Modi png

हरियाणा में रोहतक लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा आज झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में वरिष्ठ बीजेपी नेता भीम सिंह प्रणामी के कार्यालय पर पहुंचे. वहाँ, उन्होंने बीजेपी की नई कार्यकारिणी के सदस्यों से मुलाकात की और प्रधानमंत्री मोदी द्वारा लागू की गई.

जनकल्याणकारी योजनाओं को लाभार्थियों तक पहुंचाने का निर्देश दिया। इस दौरान, उन्होंने सरकार द्वारा रोहतक लोकसभा क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों की भी प्रशंसा की।

मेट्रो के विस्तार को मिली हरी झंडी

सांसद अरविंद शर्मा ने बताया, बहादुरगढ़ से आसौदा तक मेट्रो रेल लाइन का विस्तार को मंजूरी मिल गई हैं और जल्द ही इसका काम शुरू होगा। उन्होंने कहा कि वह इस मेट्रो लाइन परियोजना को सांपला तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे है। अगले चरण में यह संभव भी हो सकता है।

बीजेपी सांसद ने भी नजफगढ़ से ढासा बॉर्डर तक जल्द ही मेट्रो बनाने की घोषणा की है । साथ ही, उन्होंने बताया कि बहादुरगढ़ मेट्रो स्टेशन का पुनर्निर्माण जोरों पर चल रहा है और रोहतक लोकसभा क्षेत्र में केंद्र सरकार की कई योजनाएं सीधे लाभार्थियों तक पहुंच रही हैं।