home page

बिना किसी कागजी कार्रवाई के लोन चाहिए तो करे ये काम, बिना कही जाए Whatsapp पर ही मिल जाएगा लोन

आज के डिजिटल युग में जब हर चीज ऑनलाइन हो गई है, तब वित्तीय सेवाएं भी पीछे नहीं हैं। खासकर जब बात आती है इंस्टेंट वित्तीय सहायता की तो नई-नई तकनीकें और मंच हमें आश्चर्यचकित करते रहते हैं।
 | 
get-instant-loan-without-any-hassle-money

आज के डिजिटल युग में जब हर चीज ऑनलाइन हो गई है, तब वित्तीय सेवाएं भी पीछे नहीं हैं। खासकर जब बात आती है इंस्टेंट वित्तीय सहायता की तो नई-नई तकनीकें और मंच हमें आश्चर्यचकित करते रहते हैं। इसी क्रम में अगर आपको इंस्टेंट लोन की आवश्यकता है

और आप इधर-उधर संपर्क कर के थक चुके हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। व्हाट्सएप जो कि एक लोकप्रिय इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप है, ने क्रेडिट फर्म कैशे के सहयोग से एक विशेष क्रेडिट फीचर पेश किया है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से।

व्हाट्सएप क्रेडिट फीचर की विशेषताएँ

इस नई सुविधा का मुख्य आकर्षण यह है कि लोन प्राप्ति की प्रक्रिया बेहद सरल और पेपरलेस है। आपको न तो किसी प्रकार के कागजात की आवश्यकता होगी और न ही कोई आवेदन पत्र भरने की जरूरत है। सबसे महत्वपूर्ण बात आपको इसके लिए किसी अतिरिक्त ऐप को डाउनलोड करने की भी आवश्यकता नहीं होगी।

व्हाट्सएप से लोन कैसे प्राप्त करें

लोन प्राप्त करने की प्रक्रिया बेहद सरल है। सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन में +91 80975 53191 इस नंबर को सेव करना होगा। फिर व्हाट्सएप खोलकर इस नंबर पर 'हाय' मैसेज भेजना होगा। इस मैसेज को भेजने के बाद, व्हाट्सएप बिजनेस यूजर्स को प्री-अप्रूव्ड लोन का ऑफर मिल जाएगा।

कौन उठा सकता है इस सुविधा का लाभ

यह सुविधा एआई पावर्ड है और 24/7 उपलब्ध है। यह एक कॉन्टैक्टलेस मोड है जिसके द्वारा तत्काल लोन प्राप्त किया जा सकता है। विशेषतः, यह सुविधा केवल उन ग्राहकों के लिए उपलब्ध है जिनकी एक स्टेबल इनकम है।

मैक्सिमम लोन कितना मिलेगा

लोन की अधिकतम राशि का निर्णय AI-POWERD मोड के द्वारा किए गए E-KYC चेक और वेरिफिकेशन प्रोसेस के बाद किया जाता है। इस प्रोसेस के पूरा होने के बाद आपको बताया जाएगा कि आपकी क्रेडिट लाइन के अनुसार आपको अधिकतम कितना लोन मिल सकता है।