home page

11 मार्च को मार्केट में धमाल मचाने आ रही है Hyundai Creta N Line, जाने आज बुकिंग कराए तो कब मिलेगी ये नई SUV

हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) ने भारतीय बाजार में अपनी लोकप्रियता के झंडे गाड़ रखे हैं। अब कंपनी ने इसके फेसलिफ्ट मॉडल के बाद एन लाइन वेरिएंट (Hyundai Creta N Line) को लॉन्च करने की घोषणा की है।
 | 
hyundai-creta-n-line-waiting-period-price-variants-colors-launch

हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) ने भारतीय बाजार में अपनी लोकप्रियता के झंडे गाड़ रखे हैं। अब कंपनी ने इसके फेसलिफ्ट मॉडल के बाद एन लाइन वेरिएंट (Hyundai Creta N Line) को लॉन्च करने की घोषणा की है। इस नए मॉडल में स्पोर्टी एक्सटीरियर, जोरदार एग्जॉस्ट सेटअप, स्टिफर सस्पेंशन और केबिन में स्पोर्टी फ़ीचर्स भी शामिल होंगे।

बुकिंग से डिलीवरी तक का वैटिंग पिरीयड

क्रेटा एन लाइन की बुकिंग (Hyundai Creta N Line Booking) शुरू हो चुकी है और इसे बुक करने के लिए मात्र 25 हजार रुपये जमा करने होंगे। इस गाड़ी को हाथ में लेने के लिए ग्राहकों को 6 से 8 सप्ताह का इंतजार (Hyundai Creta N Line Waiting Period) करना पड़ सकता है।

स्पोर्टी डिजाइन का जलवा

नई क्रेटा एन लाइन में WRC से inspired डिजाइन है, जिसमें विशेष एंगल कट्स और व्यापक एयर इनलेट्स के साथ नई ग्रिल और बम्पर शामिल हैं। इसका पीछे का भाग भी स्पोर्टियर बम्पर और मैन डिफ्यूज़र से लैस है, जो इसे अन्य क्रेटा मॉडल्स से अलग बनाता है।

सुरक्षा में कोई समझौता नहीं

हुंडई क्रेटा एन लाइन में 42 मानक सुरक्षा विशेषताएं (Standard Safety Features) और 70 से अधिक हाईटेक सेफ़्टी फीचर्स हैं, जिसमें 6 एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल, और हिल असिस्ट कंट्रोल शामिल हैं।

पावरफुल परफॉरमेंस की गारंटी

यह नई एसयूवी 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन (Turbo-Petrol Engine) के साथ आएगी जो 160 एचपी की शक्ति और 253 Nm का टॉर्क प्रदान करता है। इसमें 7-स्पीड डीसीटी और 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के विकल्प भी होंगे।