home page

डीजे फ्लोर पर दादा जी ने अलबेले तरीके से किया मुर्ग़ा डांस, कलाकारी को देख तो आपकी भी नही रुकेगी हंसी

सोशल मीडिया (Social Media) पर हर दिन नए-नए वीडियो शेयर किए जाते हैं, लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो अपनी अनोखी खूबियों के कारण विशेष ध्यान खींचते हैं।
 | 
 Dadaji strange dance on DJ

सोशल मीडिया (Social Media) पर हर दिन नए-नए वीडियो शेयर किए जाते हैं, लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो अपनी अनोखी खूबियों के कारण विशेष ध्यान खींचते हैं। ऐसा ही एक वीडियो है जिसमें एक बुजुर्ग शख्स पारंपरिक धोती-कुर्ता (Traditional Dhoti-Kurta) पहने हुए और बीड़ी (Beedi) सुलगाते हुए "मुर्गा डांस" (Murga Dance) परफ़ोर्म कर रहा है।

अनोखे डांस की परफ़ोरमेंस

इस वीडियो में डांस करने वाले शख्स का आत्मविश्वास (Confidence) और उत्साह देखने लायक है। डीजे फ्लोर (DJ Floor) पर उनके कदमों की चाल और उनके चेहरे पर संतोष की मुस्कान दर्शकों, विशेष रूप से महिलाओं को बेहद पसंद आ रही है। इस अजीब लेकिन मनोरंजक (Entertaining) परफ़ोरमेंस को देखकर आसपास के लोग खुशी और हंसी से भर उठते हैं।

लोगों की थी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

इंस्टाग्राम यूजर विकास कुमार (@vikas_kumar107) द्वारा साझा किया गया यह वीडियो जल्दी ही वायरल हो गया और 21 हजार से ज्यादा लाइक्स (Likes) प्राप्त कर चुका है। लोगों ने वीडियो पर अनेक प्रकार की प्रतिक्रियाएं और कमेंट्स (Comments) दिए हैं, जिनमें शख्स के डांस की तारीफ के साथ-साथ मजाकिया टिप्पणियाँ भी शामिल हैं।

विभिन्न प्रतिक्रियाओं का लगा जमावड़ा

कुछ यूजर्स ने इस बुजुर्ग शख्स को 'दादाजी' कहकर संबोधित किया और उनके अनोखे डांस की सराहना की। एक यूजर ने लिखा, "मोटर चालू करने के बाद चाचा को छोड़ दिया होगा", जबकि दूसरे ने कहा, "अगर शख्स ने ऐसा डांस स्कूल में किया होता तो सोचिए फिर क्या होता।" इन कॉमेंट्स में हास्य और प्रशंसा का अनोखा तालमेल देखने को मिलता है।