home page

बाथटब में 35 मिनट बैठने के बदले मिल रही है 40 हजार रुपए की सैलरी, काम भी ऐसा की आपकी हो जाएगी मौज

आज के समय में जब पढ़ाई-लिखाई के बाद भी अच्छी नौकरी पाना एक चुनौती (Challenge) बन गया है, ऐसे में कुछ नौकरियां ऐसी भी हैं जो कम मेहनत में अच्छी कमाई (Good Earning) का वादा करती हैं।
 | 
job offers 40 thousands per month

आज के समय में जब पढ़ाई-लिखाई के बाद भी अच्छी नौकरी पाना एक चुनौती (Challenge) बन गया है, ऐसे में कुछ नौकरियां ऐसी भी हैं जो कम मेहनत में अच्छी कमाई (Good Earning) का वादा करती हैं। ये नौकरियां न केवल आपकी जेब को भरती हैं बल्कि कुछ अनूठी स्किल्स (Unique Skills) की भी आवश्यकता होती है।

बाथरूम क्वालिटी एश्योरेंस टेस्टर

बाथरूम से जुड़ी एक ऐसी ही नौकरी की जानकारी हाल ही में सामने आई है, जिसमें आपको रोज़ाना केवल 35 मिनट काम करने पर हजारों रुपये (Thousands of Rupees) मिलेंगे। 'डेली स्टार' की एक रिपोर्ट के अनुसार बाथरूम क्वालिटी एश्योरेंस टेस्टर (Bathroom Quality Assurance Tester) की नौकरी में आपको हफ्ते में मात्र 1-4 घंटे काम करना होगा, वह भी फ्रीलांसिंग (Freelancing) के तौर पर।

नौकरी की प्रक्रिया और आकर्षण

इस नौकरी में आपको बाथरूम में रहकर बाथटब में नहाते हुए कंपनी के उत्पादों का टेस्टिंग (Product Testing) करना होता है और उनका फीडबैक देना होता है। Bathroom Deal नामक कंपनी इस अनोखे जॉब के लिए अच्छा पैसा भी दे रही है, जहां आपको अपने नहाने के अनुभव पर फीडबैक देना होता है। इस नौकरी के लिए आवेदन करने वाले की उम्र 18 वर्ष से अधिक होनी चाहिए।

कैसे करें आवेदन और क्या हैं शर्तें

इस नौकरी के लिए आवेदन प्रक्रिया काफी आसान है। आपको कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध फॉर्म में कुछ सवालों के जवाब देने होंगे। इस नौकरी को अपने घर से ही करना है, और इसके लिए आपको महीने में 40,000 रुपये (40,000 Rupees Monthly) तक की पेमेंट की जाएगी। हफ्ते में 1-4 घंटे यानि रोज़ाना मिनिमम 35 मिनट नहाने का समय निकालना जरूरी है, जिस दौरान आप टीवी देख सकते हैं या अपना मनपसंद काम कर सकते हैं।