home page

20 रुपए के खर्चे में धड़ाधड़ चलाए फास्ट इंटरनेट, 13 ओटीटी के साथ फ्री देख पाएंगे 550 टीवी चैनल

यदि आप घर से काम करते हैं और हाई स्पीड इंटरनेट चाहते हैं तो जियो का ये प्लान आपके लिए है
 | 
no internet or sim card needed

यदि आप घर से काम करते हैं और हाई स्पीड इंटरनेट चाहते हैं तो जियो का ये प्लान आपके लिए है। जियो एयर फाइबर एक इंटीग्रेटिड और-टू-एंड सॉल्यूशन है जो घर में मनोरंजन, स्मार्ट होम सर्विस और हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड सेवा प्रदान करता है। वहीं, इस प्लान का रोजाना खर्च 20 रुपये से भी कम है अगर इसे कैलकुलेट किया जाए। ऐसे में जियो का 20 रुपये का प्लान आपको कई फायदे देगा।

आपको बता दे, कि जियो एयर फाइबर प्लान के साथ, यूजर्स बिना फाइबर लेन के भी हाई स्पीड इंटरनेट का लाभ उठा सकते हैं। जियो फाइबर से पूरा परिवार हाई स्पीड इंटरनेट यूज़ कर सकता है। प्लान में 13 OTT ऐप और पांच सौ से अधिक टीवी चैनल देखने को मिलेंगे। तो चलिए अब आपको इस पूरे प्लान के बारे में बताते है.

Jio Fiber 599 Pack

इस प्लान में 30 दिन की वैधता दी गई है। इसके साथ आपको तीस दिन के लिए अनलिमिटेड 1000GB डेटा मिलता है। जिसका मतलब है कि आपको हर दिन की डाटा लिमिट नहीं मिलेगी। आप जितनी मर्जी हो, उनता डेटा खर्च कर सकते है। इस प्लान में इंटरनेट स्पीड 30Mpbs होगी। इस प्लान में भी पांच सौ से अधिक टीवी चैनल उपलब्ध होंगे। इसके अलावा, प्लान में आपको 13 फ्री ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

ये OTT ऐप फ्री मिलते है

Disney+ Hotstar, SonyLIV, ZEE5, Voot Select, Voot Kids, Sun NXT, Hoichoi, Discovery+, Universal+, ALT Balaji, Eros Now, Lionsgate play, ShemarooMe, Jio Cinema और Jio Saavn जैसे OTT ऐप्स जियो के इस प्लान में शामिल हैं।

इस फाइबर प्लान में जीएसटी अलग से देना होगा। यूजर्स को नया कनेक्शन लगवाते समय सिक्योरिटी डिपॉजिट भी देना होगा। आउटदूर इंस्टालेशन के लिए आपको एक हजार रुपये देना होगा। एनुअल प्लान लेने पर ये पैसे नहीं देने होंगे।