home page

350 रुपए के खर्चे में मुफ्त TV चैनल के साथ मिल रहा 12 OTT ऐप्स का मजा, इंस्टॉलेशन के भी नही देने पड़ेंगे पैसे

आज के डिजिटल युग में जहां हर किसी की अपनी अलग-अलग तकनीकी आवश्यकताएँ हैं, एयरटेल ने अपने ब्लैक प्लान के साथ एक बहुत ही आकर्षक पेशकश की है।
 | 
_airtel postpaid connection

आज के डिजिटल युग में जहां हर किसी की अपनी अलग-अलग तकनीकी आवश्यकताएँ हैं, एयरटेल ने अपने ब्लैक प्लान के साथ एक बहुत ही आकर्षक पेशकश की है। यदि आप डीटीएच, लैंडलाइन और ओटीटी सेवाओं का आनंद एक ही प्लान में लेना चाहते हैं, तो एयरटेल ब्लैक का 1099 रुपये वाला प्लान आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

ज़बरदस्त सर्विस का कॉम्बिनेशन

इस प्लान के अंतर्गत आपको अनलिमिटेड डेटा के साथ-साथ 200Mbps तक की अपलोड और डाउनलोड स्पीड प्राप्त होगी। अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा तो है ही, साथ ही 350 रुपये के टीवी चैनल्स का एक्सेस भी बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के मिलेगा।

12 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स की सुविधा

इस प्लान में आपको 12 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स की सुविधा भी मिलती है, जिसमें प्रमुख रूप से अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार शामिल हैं। नए ग्राहकों के लिए कंपनी फ्री इंस्टॉलेशन की सुविधा भी प्रदान कर रही है, जिसके लिए 3300 रुपये का एकबार में ही पेमेंट करना होगा, जिसे बाद में बिलों में अडजस्ट कर दिया जाएगा।

अन्य जबरदस्त प्लान्स

एयरटेल ब्लैक के 1599 रुपये और 2299 रुपये वाले प्लान भी ग्राहकों के लिए बेहद लाभदायक साबित हो सकते हैं। इन प्लान्स में 300Mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा, लैंडलाइन कनेक्शन, 350 रुपये के टीवी चैनल्स और मुफ्त ओटीटी ऐप्स की सुविधा मिलती है। ये प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आते हैं और कई सारे ओटीटी ऐप्स का एक्सेस प्रदान करते हैं।