home page

क्या आप जानते हैं अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स के बच्चों के नाम? नहीं पता तो यहाँ से जानिये इनके नाम

आपको बता दे की क्रिकेट वर्ल्ड कप के सेमीफइनल में शानदार जीत के बाद भारत का हर क्रिकेट प्रेमी खुशियां मना रहा है. वहीं लोगों की भारतीय क्रिकेटरों के पर्सनल लाइफ में भी रुचि हो गई है.
 | 
क्या आप जानते हैं अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स के बच्चों के नाम

आपको बता दे की क्रिकेट वर्ल्ड कप के सेमीफइनल में शानदार जीत के बाद भारत का हर क्रिकेट प्रेमी खुशियां मना रहा है. वहीं लोगों की भारतीय क्रिकेटरों के पर्सनल लाइफ में भी रुचि हो गई है. आज हम बताएंगे आपको कि आखिर इन क्रिकेटरों के बच्चों के नाम कितने यूनिक और सुंदर है.

सबसे पहले शुरू करते हैं, महेंद्र सिंह धोनी की बेटी के नाम से. उनकी बेटी का नाम जीवा है, जिसका अर्थ होता है गॉड ऑफ लाइट और रोशनी.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी का नाम वामिका है. जिसका अर्थ है मां दुर्गा. यह नाम विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के नाम को मिलाकर बनाया गया है.

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की बेटी का नाम समायरा है. जिसका अर्थ होता है सुंदर और आकर्षक. अपने नाम की तरह ही वह बहुत ज्यादा सुंदर और आकर्षक है. रोहित शर्मा को अपनी बेटी के साथ ज्यादातर वक्त बिताते देखा गया है.

वही क्रिकेटर शिखर धवन का एक बेटा है और उनके बेटे का नाम जोरावर है इसका अर्थ शक्तिशाली होता है.

क्रिकेटर सुरेश रैना की एक बेटी और एक बेटा है, उनकी बेटी का नाम ग्रेसिया है. जिसका अर्थ होता है ईश्वर का आशीर्वाद। वही उनके बेटे का नाम रियो है जिसका अर्थ है नदी.

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बेटे का नाम अगस्त्य है. आपको बता दे यह नाम एक हिन्दू ऋषि से जुडा है और यह भगवान शिव से भी जुडा हुआ है.