home page

Desi Jugaad Viral Video: ठंड से बचने के लिए सब्जी वाले ने लगाया गजब का जुगाड़, बंदे का कारनामा देख आपकी भी नही रुकेगी हंसी

इन दिनों पूरे उत्तर भारत में शीतलहर जारी है। सर्दी और सर्द हवाएं गलन को जन्म देती हैं। सर्दियों से बचने के लिए लोगों को आग का सहारा लेना पड़ रहा है।
 | 
To save from the cold, the vegetable seller made an amazing arrangement

इन दिनों पूरे उत्तर भारत में शीतलहर जारी है। सर्दी और सर्द हवाएं गलन को जन्म देती हैं। सर्दियों से बचने के लिए लोगों को आग का सहारा लेना पड़ रहा है। ठंड इतनी भयंकर है कि फुटपाथ पर लोगों को आग सेकते देखा जा सकता है। जब बात जुगाड़ की आती है, तो हमारे देश में हर समस्या का समाधान करने के लिए लोग कोई न कोई रास्ता खोजते हैं।

आज भी लोग ठंड से बचने की कोशिश कर रहे हैं। एक सब्जी बेचने वाले ने ठंड से बचने के लिए कुछ ऐसा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इंस्टा पर वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में कुछ लोग सड़क किनारे सब्जी बेच रहे हैं। आग एक व्यक्ति के ठीक नीचे जल रही है जो लोहे के स्टूल पर बैठा है। उस आग से स्टूल गर्म हो रहा है और व्यक्ति ठंड से बच रहा है। ठंड से बचने के लिए सब्जी वाले का ये अनोखा जुगाड़ देख सबका यही कहना है कि, आखिर कहां से आते हैं इतने अद्भुत लोग।  अब तक, वीडियो लाखों बार देखा गया है और खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो पर बहुत से मजेदार कमेंट भी हैं। इंस्टाग्राम पर @Uddin_Heritor नामक अकाउंट से वीडियो शेयर किया गया है। इस तरह के कई वीडियो इस खाते पर देखे जा सकते हैं। जो काफी रोचक हैं।

लोगो ने दी प्रतिक्रियाएं 

एक यूजर ने कमेंट में कहा कि बहुत दुख की बात है कि मच्छर और ठंड से बचने के लिए ऐसा कर रहे हैं। दूसरे यूजर ने पूछा कि क्या सीट को गर्म करना जरूरी है? तीसरे व्यक्ति ने कमेंट में कहा कि ये अपना नुकसान करेंगे। चौथे ने लिखा, गर्म कुर्सी। पांचवे यूजर ने लिखा, आप सभी गलत समझ रहे हैं. भईया जी सब्जी अंदर पका रहे हैं, वो भी चूल्हे पर बैठकर। 

छठे ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा- अंकल जी धीमी आंच पर पकते हुए. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.