home page

Chandigarh to Katra: चंडीगढ़ से कटरा जाने वाले यात्रियों के लिए रोडवेज विभाग ने चलाई डायरेक्ट बस सेवा, जाने क्या रहेगा टाइमटेबल और किराया

Chandigarh to Katra: हरियाणा रोडवेज चंडीगढ़ डिपो ने हाल ही में "जय माता दी एक्सप्रैस" नामक एक नई बस सेवा की शुरुआत की है।
 | 
chandigarh to katra bus timetable

Chandigarh to Katra: हरियाणा रोडवेज चंडीगढ़ डिपो ने हाल ही में "जय माता दी एक्सप्रैस" नामक एक नई बस सेवा की शुरुआत की है। यह बस सेवा चंडीगढ़ से कटरा के लिए संचालित की जा रही है, जो विशेष रूप से वैष्णो देवी के दर्शन के इच्छुक यात्रियों के लिए है।

बस का रूट और समय सारिणी

"जय माता दी एक्सप्रैस" चंडीगढ़ से सुबह 10.20 बजे प्रस्थान करती है और रोपड़, बलाचोर, गढ़शंकर, होशियारपुर, मुकेरिया, पठानकोट, लखनपुर, सांबा, विजयपुर होते हुए कटरा पहुंचती है। इस मार्ग पर यात्रा करने वाले यात्रियों को उत्तर भारत के सुंदर प्राकृतिक दृश्यों और विभिन्न शहरों की सांस्कृतिक विविधता का अनुभव होता है। वापसी में बस कटरा से सुबह 06.00 बजे चलती है और जम्मू से सुबह 07.45 बजे चंडीगढ़ के लिए प्रस्थान करती है।

यात्री को मिलती है ये सुविधाएं

हरियाणा रोडवेज ने "जय माता दी एक्सप्रैस" को यात्रियों के आराम और सुविधा के लिए विशेष रूप से डिजाइन किया है। बसें आधुनिक सुविधाओं से लैस हैं, जैसे कि ताजा हवा के लिए खिड़की, आरामदायक सीटें और साफ सफाई। इसके अलावा यात्रियों की सुरक्षा के लिए सभी आवश्यक उपाय किए गए हैं।

टिकट बुकिंग और जानकारी

यात्रियों के लिए टिकट बुकिंग की प्रक्रिया को आसान और सहज बनाया गया है। बस टिकट हरियाणा रोडवेज के ऑफिसियल वेबसाइट पर उपलब्ध हैं, साथ ही यात्री टिकट काउंटर से भी टिकट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त हरियाणा रोडवेज के मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से भी टिकट बुकिंग संभव है, जो यात्रियों को बुकिंग के समय और सहूलियत प्रदान करता है।