home page

बर्गर के शौकीन लोगों को बर्गर किंग दे रहा है करोड़पति बनने का मौका, अपनी पसंद का बर्गर बनाकर खा लिया तो जीत सकते है 8 करोड़ रुपए

आज के समय में जहां लोग बाहर के खाने (Fast Food) को घर के खाने से ज्यादा प्राथमिकता देते हैं, वहीं बर्गर किंग (Burger King) ने एक ऐसा ऑफर पेश किया है
 | 
brand offering 8 crore prize to fan

आज के समय में जहां लोग बाहर के खाने (Fast Food) को घर के खाने से ज्यादा प्राथमिकता देते हैं, वहीं बर्गर किंग (Burger King) ने एक ऐसा ऑफर पेश किया है जो बर्गर खाने के शौकीनों को न केवल उत्साहित करेगा बल्कि उन्हें करोड़पति बनने का मौका भी देगा। आइए जानते हैं कि कैसे आप इस अद्वितीय मौके का लाभ उठा सकते हैं।

बर्गर किंग का अनोखा ऑफर

फास्ट फूड (Fast Food) प्रेमियों के लिए बर्गर किंग का यह ऑफर किसी चमत्कार से कम नहीं है। इस ऑफर के तहत बर्गर किंग अपने क्रिएटिव फैंस (Creative Fans) को अपनी पसंदीदा Whopper सैंडविच को अपने हिसाब से डिजाइन करने का मौका दे रही है। इस प्रतियोगिता में जीतने वाले को 1 मिलियन यूएस डॉलर्स, यानी लगभग 8 करोड़ रुपये, का भारी-भरकम इनाम मिलेगा।

जीतने का सुनहरा अवसर

इस प्रतियोगिता (Competition) में भाग लेने के लिए आपको बर्गर किंग की वेबसाइट पर जानकारी प्राप्त करनी होगी। भाग लेने के लिए आपके पास रॉयल पर्क्स अकाउंट (Royal Perks Account) होना चाहिए और आप 17 मार्च तक इस प्रतियोगिता के लिए आवेदन कर सकते हैं। शुरुआती चरण में एआई (AI) की मदद से बर्गर की इमेजेज तैयार की जाएंगी, जिनमें से चुने गए फाइनलिस्ट्स को मियामी में बर्गर किंग के हेडक्वॉर्टर पर बुलाया जाएगा।

कैसे बनाएं अपना बर्गर?

अपना बर्गर (Burger) डिजाइन करते समय आपको न केवल स्वाद बल्कि पोषण (Nutrition), प्रस्तुति (Presentation), और रचनात्मकता (Creativity) का भी ध्यान रखना होगा। आपके बर्गर का डिजाइन ऐसा होना चाहिए जो न केवल आपके स्वाद का प्रतिनिधित्व करे बल्कि अन्य लोगों को भी आकर्षित करे।

विजेता का चयन

विजेता (Winner) का चयन उनके डिजाइन किए गए बर्गर को मिलने वाले वोट्स के आधार पर किया जाएगा। यह एक खास मौका है जहां आपकी क्रीएटिविटी और इनोवेशन (Innovation) आपको भारी इनाम दिला सकते हैं।