home page

दुल्हन ने ट्विटर की मदद से सीएम खट्टर से लगाई गुहार, 17 फरवरी को है शादी पर सता रही है ये बड़ी चिंता

पर्वतीय कॉलोनी की निर्मला जोशी के लिए 17 फरवरी को होने वाला विवाह समारोह (Wedding Ceremony) खुशियों के बजाय चिंता का कारण बन गया है।
 | 
faridabad news in hindi

पर्वतीय कॉलोनी की निर्मला जोशी के लिए 17 फरवरी को होने वाला विवाह समारोह (Wedding Ceremony) खुशियों के बजाय चिंता का कारण बन गया है। उनके घर की गली में सीवर के पानी (Sewer Water) की समस्या ने विवाह की सभी तैयारियों पर पानी फेर दिया है। इस समस्या को लेकर निर्मला ने X पर एक पोस्ट डालकर मुख्यमंत्री (Chief Minister) मनोहर लाल का ध्यान खिंचने की कोशिश की है।

पांच वर्षों से जारी समस्या

गली नंबर 74 में पिछले पांच वर्षों से सीवर और नालियों के पानी का जमाव (Waterlogging) एक गंभीर समस्या बन चुकी है। निर्मला और उनके परिवार जैसे कई निवासी इस समस्या से जूझ रहे हैं, जिसका स्थायी समाधान (Permanent Solution) अभी तक नहीं हो पाया है।

निगम अधिकारियों की उदासीनता

निर्मला के भाई भारत ने बताया कि वे इस समस्या को लेकर कई बार नगर निगम (Municipal Corporation) के अधिकारियों से शिकायत कर चुके हैं। लेकिन, उनकी शिकायतों का कोई समाधान नहीं हुआ। एक अधिकारी पर तो धमकाने (Threatening) का आरोप भी लगा है।


अधिकारियों का पक्ष और आश्वासन

EXEN पद्मभूषण ने इस मामले में स्थायी समाधान के लिए टेंडर लगाने की बात कही है। उनके अनुसार शादी से पहले गली से पानी निकासी की व्यवस्था (Drainage System) कर दी जाएगी और इसके लिए जेई को निर्देश दिए जा चुके हैं। परिवार को धमकाने के आरोपों को उन्होंने बेबुनियाद बताया है।