home page

एक्स बॉयफ्रेंड के दिल में फिर से प्यार जगाने के चक्कर में हुआ बड़ा कांड, महिला को लगी लाखों रुपए की चपत

बेंगलुरु से एक विचित्र कहानी सामने आई है, जहां एक 25 वर्षीय महिला ने प्यार के चक्कर में 8.2 लाख रुपये काले जादू के नाम पर गंवा दिए।
 | 
bengaluru-woman-spent-8-lakh-20-thousand

बेंगलुरु से एक विचित्र कहानी सामने आई है, जहां एक 25 वर्षीय महिला ने प्यार के चक्कर में 8.2 लाख रुपये काले जादू के नाम पर गंवा दिए। परिवार के विरोध के बावजूद, वह अपने पूर्व प्रेमी को वापस पाने के लिए अंधविश्वास की ओर मुड़ गई। 

ज्योतिषी का जाल 

अपने प्यार को वापस पाने के लिए, महिला ने ऑनलाइन ज्योतिषियों से संपर्क किया। एक ज्योतिषी ने दावा किया कि उसके परिवार और बॉयफ्रेंड पर काला जादू किया गया है, जिसके निवारण के लिए उसने महिला से भारी रकम की मांग की। 

धोखाधड़ी और ब्लैकमेल 

महिला ने ज्योतिषी के कहे अनुसार काले जादू के निवारण के लिए पहले 501 रुपए और फिर 2.4 लाख रुपये दिए। लेकिन जब ज्योतिषी ने और पैसे मांगे, तो महिला को शक हुआ। इसके बावजूद, ज्योतिषी के ब्लैकमेल करने पर उसने 4.1 लाख रुपये और दे दिए। 

पुलिस की भूमिका 

जब महिला के परिवार को इस ठगी का पता चला, तो उन्होंने तुरंत पुलिस से शिकायत की। बेंगलुरु पुलिस अब इस मामले की गहन जांच कर रही है, ताकि ठगी करने वाले ज्योतिषी को सजा दिलाई जा सके। 

सावधानी ही सुरक्षा 

इस घटना से यह सिख मिलती है कि प्यार और भावनाओं के चक्कर में अंधविश्वास और ठगी के जाल में फंसने से बचना चाहिए। समस्याओं का हल तर्कसंगत और वैज्ञानिक तरीकों से निकालना चाहिए।