home page

Bhojpuri Train Dance: सवारियों से खचाखच भरी ट्रेन में लड़की ने भोजपुरी गाने पर हिलाई कमर, कमाल का डांस देख लोगों की टपकने लगी लार

आजकल की दौड़ती-भागती जिंदगी में रील्स ने भी लोगो के दिलो में अपनी जगह बना ली हैं। यदि किसी को रील्स देखने में मजा आता है
 | 
train packed with passengers

आजकल की दौड़ती-भागती जिंदगी में रील्स ने भी लोगो के दिलो में अपनी जगह बना ली हैं। यदि किसी को रील्स देखने में मजा आता है, तो दूसरे को रील्स बनाने में मजा आता है। लेकिन आजकल रील्स बनाने का ट्रेंड बहुत ज्यादा बढ़ गया है, जो अक्सर दूसरे लोगों को असुविधा देता है।

जाने कहा की है ये वीडियो

ऐसे में पिछले कुछ समय से मेट्रो, ट्रेन, सार्वजनिक स्थानों पर लोगों ने नाचते, गाते और प्रैंक करते हुए रील्स बनायीं हैं। इसी ट्रेंड के बीच एक युवती ट्रेन में भोजपुरी गाने पर ठुमके लगते हुए नज़र आयी है। ये रील पश्चिम बंगाल की है जह चलती हुई ट्रेन में युवती ने ठुमके लगाए, और उसका वीडियो वायरल हो गया। युवकी का वीडियो इंटरनेट पर हर जगह दिखाई दे रहा है।

ट्रेन में ठुमके मारने वाली युवती कौन है?

यात्रियों से भरी हुई ट्रेन में ठुमके लगाने वाली युवती का नाम सहेली रुद्रा है, जो अपने आप को इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर बताती है। युवती सवा सौ लोगों को फॉलो करती है और उसके आठ लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।

मित्र रुद्रा ने इंस्टाग्राम नामक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो अपलोड करते हुए लिखा कि चलो हम भी बना लिए..। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को एक लाख से अधिक लोगों ने देखा है। इस वीडियो में सहेली रुद्रा एक रिप्ड जींस (फटी हुई जींस) और शर्ट पहने हुए दिखाई देती है।

यहाँ देखे वायरल वीडियो 

DMRC ने भी जारी करि थी चेतावनी

रील्स बनाने के दौरान लोगों को खतरनाक काम करते हुए भी देखा गया है। ऐसा नहीं करना चाहिए। Delhi Metro Authority (DMRC) ने भी कुछ समय पहले बढ़ते हुए रील्स को देखते हुए चेतावनी जारी की थी।