home page

Basant panchami 2024: सरस्वती पूजा के लिए खरीदने है ट्रेंडिंग कपड़ें तो दिल्ली का ये मार्केट है बेस्ट, कम कीमत में बढ़िया क्वालिटी के ले सकते है कपड़ें

Basant panchami 2024: भारत की राजधानी दिल्ली अपने फेमस बाजारों (Markets) के लिए प्रसिद्ध है, जहां से आप ट्रेडिशनल से लेकर एथनिक और वेस्टर्न कपड़े
 | 
 happy basant panchami, girls trendy fashion

Basant panchami 2024: भारत की राजधानी दिल्ली अपने फेमस बाजारों (Markets) के लिए प्रसिद्ध है, जहां से आप ट्रेडिशनल से लेकर एथनिक और वेस्टर्न कपड़े (Ethnic and Western Clothes) खरीद सकते हैं। यहां हर तरह की खरीदारी के लिए कुछ न कुछ खास है।

करोल बाग है खरीदारी का खास स्थान

करोल बाग मार्केट (Karol Bagh Market) अपने लेटेस्ट कलेक्शन (Latest Collection) के लिए मशहूर है। यहां आपको कपड़ों, ज्वेलरी (Jewellery), सैंडल और मेकअप आइटम्स (Makeup Items) बेहद अच्छे दामों में मिल जाएंगे। रेडीमेड सूट और ट्रेंडिंग सिल्क साड़ी की कीमतें भी काफी आकर्षक हैं।

लाजपत नगर है एथनिक वेयर का केंद्र

साउथ दिल्ली का लाजपत नगर (Lajpat Nagar) सेंट्रल मार्केट एथनिक कपड़ों की खरीदारी के लिए एक आदर्श स्थान है। यहां के कपड़ों की क्वालिटी (Fabric Quality) शानदार होती है, बस खरीदारों को मोलभाव (Bargaining) करने की कला आनी चाहिए।

चांदनी चौक है पारंपरिक खरीदारी का गढ़

चांदनी चौक (Chandni Chowk) दिल्ली के सबसे प्रसिद्ध और पुराने बाजारों में से एक है। यहां पर आपको बॉलीवुड के डिजाइनर साड़ी, सूट और लहंगे कॉपी किफायती दामों पर मिल जाएगी। ट्रेडिशनल शॉपिंग (Traditional Shopping) के लिए यह जगह खासतौर पर जानी जाती है।

जनपथ मार्केट है ट्रेंडिंग ट्रेडिशनल वियर का अड्डा

जनपथ मार्केट (Janpath Market) लड़कियों और महिलाओं के बीच ट्रेंडिंग ट्रेडिशनल वियर (Trending Traditional Wear) के लिए लोकप्रिय है। यहां पर आपको सस्ते दामों में विभिन्न प्रकार के वस्त्र मिल जाएंगे, जो लेटेस्ट फैशन (Latest Fashion) के अनुसार होते हैं।

वसंत पंचमी शॉपिंग का परफेक्ट स्थल है सीलमपुर

सीलमपुर मार्केट (Seelampur Market) वसंत पंचमी शॉपिंग के लिए एकदम सही जगह है, जहां आपको लेटेस्ट फैशन के साथ-साथ किफायती दामों पर खरीदारी करने का मौका मिलेगा। यहां की खरीदारी आपको फैशन (Fashion) के लेटेस्ट ट्रेंड्स से जोड़े रखेगी।