home page

Ayodhya Flight Fare: अयोध्या एयरपोर्ट से जुड़े देश के ये 8 और शहर, राम मंदिर आने वाले भक्तों का सफर हुआ आसान

अयोध्या भारत के सबसे पवित्र और ऐतिहासिक शहरों में से एक, ने हाल ही में अपने विकास की एक नई उड़ान भरी है।
 | 
now-it-has-become-easy-to-come-to-ayodhya-from-these

अयोध्या भारत के सबसे पवित्र और ऐतिहासिक शहरों में से एक, ने हाल ही में अपने विकास की एक नई उड़ान भरी है। राम मंदिर के निर्माण  के साथ ही, यह शहर न केवल श्रद्धालुओं  का केंद्र बन गया है, बल्कि पर्यटकों का भी आकर्षण केंद्र बन चुका है। इस विकास यात्रा में रेलवे और विमानन कंपनियों ने भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 

आयोजित की गई आस्था ट्रेनें और स्पाइसजेट की सीधी उड़ान सेवाएं 

अयोध्या की ओर बढ़ते हुजूम को देखते हुए रेलवे ने आस्था ट्रेनों की शुरुआत की, जबकि स्पाइसजेट ने विभिन्न शहरों से अयोध्या तक सीधी उड़ान सेवाओं को लागू किया। इस पहल से अयोध्या की हवाई संपर्क व्यवस्था मजबूत हुई है, जिससे पर्यटन को भी बढ़ावा मिला है। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विजन 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस अवसर पर अयोध्या के लिए नई उड़ान सेवाओं की शुरुआत की, जिससे अयोध्या के विकास और उसकी आस्था को एक नई दिशा मिली है। उन्होंने उम्मीद जताई कि ये सेवाएं अयोध्या के समग्र विकास में योगदान देंगी और इसे एक नए भारत  की दिशा में ले जाएंगी। 

केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की प्रतिक्रिया 

केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अयोध्या के समग्र विकास के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रयासों को सराहा और कहा कि राम के नाम से जुड़े हर काम में सफलता सुनिश्चित होती है। इससे अयोध्या के पर्यटन और विकास में एक नई क्रांति आएगी।