home page

इस दुकान का नाम पढ़ते ही लड़कों को याद आई अपनी EX, सोशल मीडिया पर हो रहा खूब वायरल

आजकल बढ़ते मुकाबले में लोग खुद का बिजनेस चलाने के लिए कई तरीके अपना रहे हैं। यदि किसी की दुकान का डिजाइन अलग होता है तो किसी की डिश का नाम अलग होता है।
 | 
bengaluru-a-man-opened-a-shop-in-the-name-with-ex-girlfriend

आजकल बढ़ते मुकाबले में लोग खुद का बिजनेस चलाने के लिए कई तरीके अपना रहे हैं। यदि किसी की दुकान का डिजाइन अलग होता है तो किसी की डिश का नाम अलग होता है। कभी-कभी लोग अपने स्टोर का अलग नाम भी बनाते हैं। यह सब लोग करते हैं उम्मीद से कि ये लोगों को आकर्षित करेंगे और उनका बिजनेस बढ़ेगा।

आजतक आपने बहुत सी दुकानें देखी होंगी जिसका नाम, सेटअप और डिश बहुत अलग था। जो दुकान की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, आपने ऐसा नाम पहले कभी नहीं देखा होगा। आइए आपको इस दुकान का नाम और स्थान बताते हैं।

Chat की दुकान का अनोखा नाम

हर दिन बहुत सारे वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। लेकिन इसमें कुछ ऐसे हैं कि लोगों को अपनी तरफ खींच लेते हैं। यह बेंगलुरु की एक दुकान की तस्वीर है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। आप भी वायरल फोटो में दुकान का नाम पढ़कर हैरान हो जाएंगे। दरअसल, बेंगलुरु के RT Nagar में एक व्यक्ति ने चाट की दुकान खोली जिसका नाम "पूर्व प्रेमिका बंगारपीट चैट" था। इसकी फोटो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की जाती है।

यहां देखें वायरल फोटो

ध्यान दें कि @dankchikidang नामक माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) से इस चित्र को शेयर किया गया है। समाचार लिखे जाने तक, चित्र को ७३ हजार से अधिक लोगों ने देखा है। फोटो देखने के बाद एक यूजर ने कहा कि यदि आप अपनी प्रेमिका के साथ हैं तो इस स्थान पर नहीं जाना चाहेंगे। दूसरा यूजर ने कहा कि ऐसा नाम रखने के लिए साहस चाहिए; मैं अभी भी नहीं जानता कि हंसना चाहिए या रोना चाहिए।