home page

Anguri Bhabhi: पति से अलग होने के बाद अंगूरी भाभी ने किया ये अनोखा काम, किसी को नही हो रहा आंखो पर यकीन

दर्शकों ने लंबे समय से टीवी शो "भाभी जी घर पर हैं" देखा है। 'अंगूरी भाभी' के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे को इस शो ने घर-घर में लोकप्रिय बनाया है
 | 
Angoori Bhabhi did this unique thing

दर्शकों ने लंबे समय से टीवी शो "भाभी जी घर पर हैं" देखा है। 'अंगूरी भाभी' के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे को इस शो ने घर-घर में लोकप्रिय बनाया है।

पति से ले रही है तलाक

हाल ही में, एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे अपनी निजी जिंदगी के कारण भी चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले अपनी 19 साल पुरानी शादी को खत्म करने का निर्णय लिया था। एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपने पति से अलग हो चुकी हैं, लेकिन तलाक नहीं लेंगी। ऐसे में, भावनात्मक उतार-चढ़ाव से गुजर रहीं एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने अब आध्यात्मिक मार्ग चुना है।

शान्ति के लिए गयी आश्रम

हाल ही में, एक्ट्रेस ने अकेले समय बिताया है। वह हाल ही में कोयंबटूर में एक शांतिपूर्ण योग और आध्यात्मिक आश्रम में गई थीं, जहां वह अपनी आत्मिक और आध्यात्मिक खोज के लिए गयी थीं। बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, "दूर जाकर, योग केंद्र में एक दिन बिताने से से अनोखी शांति मिली।" आश्रम एक शांत स्थान है, जहां मैं ध्यान करने, योग करने और ध्यानलिंग के हरे-भरे वातावरण में घूमने का मौका मिला।

एक्ट्रेस को मिली बहुत पॉजिटिव एनर्जी

एक्ट्रेस ने कहा, "आध्यात्मिक माहौल और पॉजिटिव एनर्जी ने मेरी आत्मा पर एक बहुत अच्छा असर छोड़ा है।" मैं अपनी खुद की खोज में वहां बिताए गए समय के लिए बहुत आभारी हूँ। इस यात्रा ने मेरे मन पर एक गहरा प्रभाव छोड़ा है।