home page

सड़क पर भूख से परेशान घूम रहे अंधे भिखारी को छोटी बच्ची ने खिलाया खाना, आसपास के लोगों ने बोली ऐसी बातें की आपका दिल हो जाएगा एकदम खुश

हर दिन सोशल मीडिया पर सुखद वीडियो सामने आते हैं। एक और वीडियो भी इसी तरह सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।
 | 
सड़क पर भूख से परेशान घूम रहे अंधे भिखारी को छोटी बच्ची ने खिलाया खाना

हर दिन सोशल मीडिया पर सुखद वीडियो सामने आते हैं। एक और वीडियो भी इसी तरह सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लगता है कि दुनिया में मानवता है। इंसान आज भी एक दूसरे को देखना चाहते हैं, लेकिन आज के बच्चों ने इंसानियत को अपने भीतर रखा है। यह देखने के बाद आपका दिन बिगड़ जाएगा।

विपरीत परिस्थितियों में लोग एक दूसरे की मदद करते हैं। कुछ लोग इंसानों को नजरअंदाज करते हैं, लेकिन जानवरों को प्यार करते हैं। यह दृश्य ऐसा लगता है कि इंसानियत पूरी तरह से मर चुकी है. लेकिन फिर ऐसे बच्चे सामने आते हैं। जिन्होंने इंसानियत के गुणों को अपने भीतर रखा है। इस बच्चे को देखकर आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी।

वीडियो में आप सड़क पर कई गाड़ियों को देख सकते हैं। ठीक उसी समय, एक नेत्रहीन भिखारी वहां भीख मांग रहा है। ऐसे में एक बच्ची उसके पास आती है, अपने बैग से अपना सैंडविच निकालकर उसे खिलाती है और प्यार से हाथ मिलाती है।

अब तक, करोड़ों लोगों ने queen_of_valley नामक ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को देखा है। वीडियो में बच्ची ने भिखारी की मदद करने के तरीके को देखकर यूजर्स उसकी सराहना कर रहे हैं, लेकिन एक ने कमेंट कर कहा कि ऐसे अच्छे बच्चे आज नहीं होते।

यहाँ वीडियो देखें