home page

चलती हुई बस में ही 2 महिलाओं के बीच शुरू हो गई फ़ाइट, सबके सामने ही खूब चले जूते-चप्पल

बेंगलुरु में यात्रियों से भरी बस में मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दो महिलाएं एक दूसरे पर जूते-चप्पल से हमला करती हैं
 | 
fight between two women

बेंगलुरु में यात्रियों से भरी बस में मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दो महिलाएं एक दूसरे पर जूते-चप्पल से हमला करती हैं। बस में यात्रा कर रहे लोगों ने घटना को अपने मोबाइल फोन से रिकॉर्ड किया, जो अब सोशल मीडिया के कई PLATFORMS पर वायरल हो रही है।

यात्रियों के बीच बस की खिड़की खोलने पर विवाद हुआ है। एक महिला खिड़की को बहुत खोलना नहीं चाहती थी। दोनों की इसी बात पर बहस हुई और फिर हाथापाई हो गयी।

इस सोशल मीडिया प्लेटफार्म पे वीडियो पोस्ट किया गया

यह वीडियो एक एक्स यूजर राकेश प्रकाश ने पोस्ट किया था। दोनों महिलाओं की बहस और एक-दूसरे को जूते-चप्पल से मारने का वीडियो तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लड़ाई देखकर दूसरे यात्री भी परेशान हो गए। उन्होंने बीच-बचाव की भी कोशिश की, लेकिन महिलाएं शांत नहीं हो रही थीं। इसके बाद यात्रियों ने बस कंडक्टर से कहा कि विवाद रुकवाए। इन दोनों महिलाओं को कुछ समय बाद बस से नीचे उतरने के लिए कहा गया।

बस में ऐसी लड़ाई देखकर यात्री परेशान

57 सेकंड का ये वीडियो क्लिप महिला यात्रियों के बीच हो रही मार पीट का है। इसमें दोनों एक दूसरे को जमकर गालियां देती नजर आती हैं और एक दूसरे को जूते-चप्पल मरती दिख रही हैं। यह विवाद देखकर बस में बैठे यात्रियों में भी चर्चा होने लगी कि आखिर किसकी गलती है।

बस में बैठे कुछ लोगों ने कहा कि एक तो बस में इतनी भीड़ थी और अब ये सब देखना पड़ रहा है। एक यात्री कहता है कि अच्छा है, मारपीट हो रही है, कोई वीडियो बना लेगा और सोशल मीडिया पर डाल देगा। साथ ही, वीडियो देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स ने कई दिलचस्प कमेंट इस वीडियो पे किये हैं।

 यहाँ देखे वायरल वीडियो