home page

शादी के कुछ दिन बाद नई दुल्हन को सामने देख रोने लगा दूल्हा, फिर बोली ऐसी बात की दुल्हन के उड़ गये होश

यूपी के फतेहपुर जिले में एक बहुत अजीब मामला सामने आया है। यहां, एक युवा व्यक्ति के परिवार ने उसके कमजोरियों को छिपाकर दहेज के लिए शादी करवा दी
 | 
a few days after the wedding

यूपी के फतेहपुर जिले में एक बहुत अजीब मामला सामने आया है। यहां, एक युवा व्यक्ति के परिवार ने उसके कमजोरियों को छिपाकर दहेज के लिए शादी करवा दी। लड़का समलैंगिक था। सत्य की जानकारी मिलते ही लड़की और उसके परिवार वालो के पैरों तले से जमीन खिसक गई। लड़की के साथ इसके बाद ससुराल वालों ने दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया।

लड़की को पीटकर दहेज लाने की मांग करने लगे। एक दिन, समलैंगिक पति ने पत्नी से तलाक मांगा और बीवी के सामने रोने लगा। पत्नी ने पति सहित पांच ससुरालियों के खिलाफ धोखे में रखकर शादी करने और प्रताड़ित करने का मुकदमा दर्ज कराया है।

युवती से छिपाया था सच

मामला खागा कोतवाली क्षेत्र के गांव का है। 29 मई 2021 को, यहां की रहने वाली युवती ने शहर के एक युवक से शादी की थी । युवती का दावा है कि पति का शादी के बाद से ही व्यवहार ठीक नहीं था। पत्नी ने बताया कि शादी के तुरंत बाद उसे ऐसा लगने लगा कि उसका पति शारीरिक या मानसिक बीमारी से पीड़ित है या समलैंगिक है।

सास-ससुर को जब उसने आपबीती बताई तो उन्होंने कुछ दिनों में सब ठीक होने का भरोसा दिलाया। जेठ, ससुर और सास ने यह बात मायके में नहीं बताने को कहा। इसके बाद भी कुछ नहीं हुआ, तो परनि ने ससुराल वालों के सामने विरोध किया, तो सास ने उसे पीटा और धमकाया।

पति ने पत्नी को खुद बताया अपना सच

शादी के कुछ दिनों बाद, पति से शादी के बारे में पूछने पर वह रोने लगा और उसने स्वीकार किया कि उसने अपने परिवार और मामा के दबाव में शादी की थी। उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी में कोई दिलचस्पी नहीं है, इसलिए उसे तलाक दे दो। पति यह भी स्वीकार कर चुका है कि वह समलैंगिक है।

जब महिला ने बात अपने जेठ, सास और ससुर को बताई तो उन लोगो ने उसे बेल्ट से पीटा। सितंबर 2022 में, वह भाई के साथ अपने मायके आ गई। कोतवाल एसबी सिंह ने कहा कि रिपोर्ट ससुरालियों पर दर्ज की गई है और पूरे मामले की जांच कि जा रही है।