Warning: Undefined variable $id in /home/dharataltv/public_html/wp-content/themes/gp-sports-pro/functions.php on line 21

Warning: Undefined variable $id in /home/dharataltv/public_html/wp-content/themes/gp-sports-pro/functions.php on line 22

Warning: Undefined array key "gpDynamicDateType" in /home/dharataltv/public_html/wp-content/themes/gp-sports-pro/functions.php on line 24

मेहमानों के सामने ही दूल्हे ने घुटने के बल बैठकर किया दुल्हन को प्रपोज, ऐसा नजारा देख कुंवारे लड़कों को हुई जलन

By Vikash Beniwal

Published on:

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक नए वीडियो ने सभी को चौंका दिया है। इस वीडियो में दुल्हन ने अपने दूल्हे को प्रपोज करने का फैसला किया लेकिन उसका तरीका कुछ अलग था। दुल्हन जिसने भारी लहंगा पहन रखा था वह सभी के सामने घुटनों पर बैठ गई और अपने हाथों में लाल गुलाब लिए दूल्हे की ओर बढ़ी। यह दृश्य न केवल अनोखा था बल्कि बहुत ही फिल्मी भी था।

क्या था वीडियो में?

दूल्हा जैसे ही गुलाब थामने के लिए हाथ बढ़ाता है दुल्हन अचानक स्टेज पर ही स्थिर हो जाती है। वह गुलाब को मजबूती से पकड़े रहती है और इसे छोड़ती नहीं। दूल्हा कई बार कोशिश करता है लेकिन दुल्हन ने फूल को इतना मजबूती से थाम रखा था कि वह इसे ले नहीं पाता। इस घटनाक्रम ने वहां मौजूद सभी लोगों को हैरानी में डाल दिया।

सोशल मीडिया की प्रतिक्रियाएं

यह वीडियो जल्द ही इंटरनेट पर छा गया और इसे लाखों लोगों ने देखा। इस पर 1 लाख 64 हजार से अधिक लाइक्स और अनगिनत कमेंट्स आए। लोगों ने इस घटना को विभिन्न नाम दिए कुछ ने इसे अनोखा प्रपोजल कहा तो कुछ ने इसे दुल्हन की मजबूरी बताया। एक यूजर ने लिखा “हे हरिराम कृष्ण जगन्नाथम प्रेमानंद ये क्या हुआ.” इसी तरह दूसरे ने टिप्पणी की “दुल्हन थक गई है लगता है इसलिए बैठ गई आराम से यहां.”

वायरल वीडियोज की दुनिया में नया चैप्टर

शादियों के वीडियो हमेशा से लोगों को लुभाते आए हैं। कभी दुल्हन की डांस मूव्स तो कभी दूल्हे की अजीबोगरीब हरकतें हर चीज दर्शकों को कुछ नया और रोचक देखने को मिलता है। इस तरह के वीडियो न सिर्फ मनोरंजन करते हैं बल्कि कई बार ये सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय भी बन जाते हैं। यह नया वीडियो भी इसी कड़ी में एक नई कहानी कहता है जो दर्शकों को एक अजीबोगरीब पर दिलचस्प पल से रूबरू कराता है।

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.