Royal Enfied के दीवानों के लिए कम्पनी लेकर आ रही 3 नई बाइक, लुक से लेकर फिचर्स में बनेगी सबकी पसंद

By Vikash Beniwal

Published on:

रॉयल इनफील्ड भारत में मोटरसाइकिल प्रेमियों के बीच एक विश्वसनीय ब्रांड के रूप में स्थापित है, विशेषकर पहाड़ी इलाकों में घूमने के शौकीन लोगों के लिए यह एक पसंदीदा विकल्प रहा है। कंपनी अब अपनी क्लासिक 350 मोटरसाइकिल की बड़ी सफलता के बाद कुछ नई और उन्नत मोटरसाइकिलें पेश करने की ओर अग्रसर है।

नई मोटरसाइकिलों की शुरुवात

रॉयल इनफील्ड ने 350cc और 650cc सेगमेंट में नई मोटरसाइकिलों की एक सीरीज पेश करने की योजना बनाई है। इन नई मोटरसाइकिलों को 2024 के अंत तक बाजार में उतारने की उम्मीद है, जिसमें शामिल हैं Guerrilla 450 Classic 650 Twin और Bullet 650।

Guerrilla 450

Guerrilla 450 रॉयल इनफील्ड की एक बेहद प्रतीक्षित मोटरसाइकिल है जिसे 2024 के अंत या 2025 की शुरुआत में बाजार में उतारा जाने की संभावना है। इस मोटरसाइकिल को Triumph Speed 400 के प्रतिद्वंद्वी के रूप में पेश किया जा रहा है। Guerrilla 450 में 17 इंच के अलॉय व्हील्स और एक आधुनिक डिज़ाइन शामिल होने की उम्मीद है जो इसे शहरी और ऑफ-रोड दोनों परिस्थितियों के लिए सही रहेगा।

Classic 650 Twin

Classic 650 Twin में 648cc का पैरलल ट्विन इंजन होने की संभावना है जो 47bhp की मैक्सिमम पावर और 52Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। यह मोटरसाइकिल Interceptor 650 और Super Meteor 650 के बीच में एक पोजीशन लेगी, जिससे यह रॉयल इनफील्ड के प्रेमियों के लिए एक आदर्श विकल्प बन सकती है।

Bullet 650

Royal Enfield Bullet 650, जो कि कंपनी के प्रसिद्ध Bullet 350 का उन्नत संस्करण होगा, में भी 648cc का पैरलल ट्विन इंजन शामिल होगा। इस मोटरसाइकिल को उच्च पावर और टॉर्क के साथ पेश किया जाएगा, जिससे यह दीर्घ दूरी की यात्राओं और पहाड़ी रास्तों पर चलने के लिए अधिक सक्षम होगी।

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.