Warning: Undefined variable $id in /home/dharataltv/public_html/wp-content/themes/gp-sports-pro/functions.php on line 21

Warning: Undefined variable $id in /home/dharataltv/public_html/wp-content/themes/gp-sports-pro/functions.php on line 22

Warning: Undefined array key "gpDynamicDateType" in /home/dharataltv/public_html/wp-content/themes/gp-sports-pro/functions.php on line 24

दुल्हन ने किया ऐसा एनर्जेटिक डांस की दूल्हे के उड़े होश,ऐसा नजारा देख लोगों को भी हुई हैरानी

By Vikash Beniwal

Published on:

शादी का दिन हर लड़की के लिए खास होता है और इस खास दिन को यादगार बनाने के लिए हर चीज की पूरी तैयारी की जाती है। इसमें वेडिंग लहंगा, मेकअप, दुल्हन की एंट्री से लेकर वरमाला तक हर एक मोमेंट को स्पेशल बनाने की जाती है। वहीं नाच-गाने के बिना तो कोई भी सेलिब्रेशन अधूरा माना जाता है। आजकल के ट्रेंड में दूल्हा-दुल्हन का डांस भी शामिल है जिसे इंटरनेट पर खूब पसंद किया जाता है।

दुल्हन का ओवर-एनर्जेटिक डांस

हाल ही में, एक दुल्हन का डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वह हैवी ज्वेलरी और भारी-भरकम लाल जोड़े में सजी-धजी पूरे जोश के साथ नाचती नजर आ रही है। इस वीडियो में दुल्हन के साथ दूल्हा भी उत्साह के साथ डांस करता दिखाई दे रहा है और पृष्ठभूमि में ‘मैं तेरे मन की मैना होती तू मेरे मन का तोता…’ गाना बज रहा है।

वायरल वीडियो और यूजर्स की प्रतिक्रिया

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और इसे अब तक 25 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, और इसे 2.5 हजार लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो को देखकर लोगों का मनोरंजन तो हो ही रहा है साथ ही कई लोग इसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। कई यूजर्स ने कमेंट किया है कि दुल्हन का अटपटा डांस देखकर उन्हें बहुत मजा आया एक यूजर ने लिखा “इसको रोको नहीं तो उड़ जाएगी,” जबकि एक अन्य ने कहा “मुझे तो देखकर हार्ट अटैक हो गया।”

शादी के दिन की यादें और उनका महत्व

शादी का दिन न केवल जोड़ों के लिए बल्कि उनके परिवारों के लिए भी बहुत खास होता है। इस दिन की हर एक याद जीवन भर के लिए संजोई जाती है। इसलिए हर कोई चाहता है कि वे इस दिन को पूरी तरह से एन्जॉय करें और इसे खास बनाने के लिए हर संभव प्रयास करें। इस दौरान बने वीडियो और फोटोग्राफ्स बाद में न सिर्फ उन्हें खुशी देते हैं बल्कि अक्सर उन्हें वायरल सेंसेशन भी बना देते हैं।

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.